Saturday , April 20 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / दीपिका रणवीर जल्द कर सकते हैं शादी, यह रहा सबूत
depika-ranveer
depika-ranveer

दीपिका रणवीर जल्द कर सकते हैं शादी, यह रहा सबूत

बॉलीवुड की रानी बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती के रिलीज के रास्ते में आए दिन नए नए अड़चने आए जा रही हैं फिल्म अभी तक अटकी पड़ी है, हालांकि इसे सोंसर बोर्ड की तरफ से हरी झंडी दिखा दी गई है लेकिन कई राज्य में फिल्म न रिलीज होने देने को लेकर अब भी विरोध कर रहे हैं और कई जगह तो फिल्म को रिलीज से बैन भी कर दिया गया है लेकिन इन सब से परे हट कर दीपिका ने हाल ही में शाहरुख खान ने दोस्त काजल आनंद के बर्थडे पर अपने घर मंनत में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जहां दीपिका भी पहुंची। इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने शिरकत की।

इस पार्टी में लव बर्डस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मैचिंग ड्रैस पहन कर पहुंचे थे। इस दौरान वह दोनों काफी क्यूट लग रहे थे। दोनों एक ही गाड़ी में कुछ यूं बातें करते हुए इस पार्टी में शरीक होने पहुंचे।

इस खास मौके पर दीपिका ने ब्लू रिप्ड जिंस के साथ Sandro Paris के ऐलो जैकेट पहनी। वह काफी कूल अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं। वहीं रणवीर भी यैलो ब्लेजर में स्टाइलिश लुक में पोज देते दिखे।

वैसे इन दिनों दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें भी काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में इस कपल ने गोवा में एक आलीशान घर खरीदा है। खबरों के मुताबिक ये प्रॉपर्टी उसी इलाके में खरीदी गई है जहां पर सुनील गावस्कर और रघुराम राजन की भी प्रॉपर्टी है।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply