Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड के वो लव-अफेयर जिसकी खबर अबतक किसी को नही है..!!
govind-rani
govind-rani

बॉलीवुड के वो लव-अफेयर जिसकी खबर अबतक किसी को नही है..!!

फिल्म इंडस्ट्री में अफेयर के चर्चे खुब सुनने को मिलते हैं किसी का लव-अफेयर तो जगजाहिर हो जाता है लेकिन कई ऐसी भी अफेयर रह चुके हैं जिनके बार शायद अबतक किसी को नही पता है।

गोविंदा-रानी मुखर्जी

बॉलीवुड में एक समय था जब गोविंदा छाए हुए थे उस वक्त की सारी सुपरस्टार एक्ट्रेस गोविंदा के साथ काम करने के लिए मरती थी और परदे पर कई एक्ट्रेसेस की जोड़ी भी गोविंदा के साथ खुब जमी जिसमे से एक हैं रानी मुखर्जी। दोनों ने साथ कई फिल्मों में काम किया और दोनों के एक समय में लव-अफेयर के चर्चे भी खुब होने लगे और तब गोविंदा शादीशूदा थे लेकिन रानी अपने करियर के पिक पर थी हालांकि इस रिश्ते को दोनों ने कभी कबुल नही किया और बाद में दोनों अपने अपने रास्ते हो लिएं।

कंगना-आदित्य पंचोली

बॉलीवुड में क्विन के नाम से मशहुर सुपरस्टार एक्ट्रेस कंगना रनाउत ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उन्हे फिल्में मिलना मुश्किल था और करियर के शुरुआत में ही उनका अफेयर आदित्य पंचोली के साथ चला दोनों काफी समय तक रिलेशन में रहे लेकिन कुछ समय बाद दोनों एक दूसरे से जुदा हो गएं।

मिथुन-श्रीदेवी

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अपने करियर के शुरूआती दौर में जब फिल्मों में छाने लगे तो वो उस वक्त हर कोई एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए मरती थी. और इसी दौरान श्रीदेवी भी फिल्मों में छाई हुईं थी और दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों कलाकरों को लेकर मीडिया में इस बात का खुलासा हुआ कि ये एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। मीडिया में आई खबरों की माने तो जब इस बात की खबर मिथुन की पत्नी योगिता बाली को लगी तो वो सुसाइड करने जा रही थी तब मिथुन इस रिलेशन से हमेसा के लिए अपने आप को अलग कर लिया।

अक्षय-शिल्पा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का तो वैसे कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर चला है लेकिन सबसे ज्यादा वो शिल्पा और रवीना टंडन को लेकर चर्चा में रहे। खबरों की माने तो रवीना के साथ साथ वो शिल्पा के साथ भी अफेयर में थे। शिल्पा अक्षय के प्यार में इस कदर पागल थी कि वो शादी करने के लिए तैयार थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गएं।

ऋतिक-करीना

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के उपर तो हर लड़की जान छिड़कती है लेकिन एक समय करीना कपूर भी एक्टर से बेहद प्यार करती थी। कहा जाता था कि करीना ऋतिक प्यार में पागल थी दोनों का सीक्रेट रिलेशन भी चला. और इस बारे में बहुत ही कम लोगों को पता था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गएं।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply