Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / AGRICULTURE / टिकरी बॉर्डर पर रास्ता खोलने से नाराज किसान रोड पर बैठे

टिकरी बॉर्डर पर रास्ता खोलने से नाराज किसान रोड पर बैठे

Farmers Protest: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दिल्ली के गाज़ीपुर और टिकरी बॉर्डर से बैरिकेड्स हटा दिए हैं. पुलिस के इस कदम के बाद दिल्ली-एनसीआर के लोगों को राहत मिली हैं. हालांकि अभी आवाजाही का इंतजार है. टिकरी बॉर्डर पर 40 फुट का रास्ता खोल दिया गया है, लेकिन रास्ता खोलने से नाराज किसान रोड पर ही बैठ गए हैं. भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा है कि किसान बॉर्डर खाली नहीं करेंगे.

बैरिकेड्स हटने से किसान नाराज़

टिकरी बॉर्डर पर प्रशासन ने बैरिकेड हटाने की कोशिश की तो किसानों ने मोर्चा खोल दिया. किसानों का कहना था कि पुलिस ने 10 फीट का इमरजेंसी रास्ता खोलने की बात करके 40 फीट का रास्ता खोल दिया. एक तरफ किसानों का कहना है कि उन्होंने कभी रास्ते रोके ही नहीं थे, लेकिन जब पुलिस अपने बैरिकेड्स हटा रही है तो वह नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

बॉर्डर पर कब सामान्य होंगे हालात

बागपत में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने साफ किया कि बॉर्डर खाली करने की उनकी कोई मंशा नहीं है. पिछले 11 महीनों से राजधानी दिल्ली से सटे तमाम बॉर्डर्स पर लोग जो परेशानी झेल रहे थे उसे लेकर देश की सबसे बड़ी अदालत ने भी नाराजगी जताई थी. अब बैरिकेड्स हटाने के बाद भी बॉर्डर पर हालात सामान्य हो जाएंगे, ऐसा लग नहीं रहा.

ये भी पढ़ें..

PM नरेंद्र मोदी और पोप फ्रांसिस के बीच घंटे भर हुई बात

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply