Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / अंकिता हत्याकांड में नया खुलासा, कोर्ट में खुला सिम कार्ड का राज…

अंकिता हत्याकांड में नया खुलासा, कोर्ट में खुला सिम कार्ड का राज…

कोटद्वार। अंकिता भंडारी हत्याकांड में कोर्ट ट्रायल के दौरान नए-नए खुलासे हो रहे है। अंकिता भंडारी हत्याकांड में अपर जिला सत्र न्यायालय कोटद्वार में सुनवाई हुई। अंकिता हत्याकांड मामले में एक मोबाइल कंपनी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के नोडल अधिकारी विशाल शर्मा से बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने जिरह की। शर्मा ने बताया कि अंकिता भंडारी जो सिम चला रही थी वह नीरू रावत के नाम पर था। नीरु रावत ने कोर्ट को बताया कि अंकिता की मां सोनी देवी उसकी पड़ोसी है।

नीरु रावत ने कोर्ट में जो बयान दिए उसके मुताबिक सोनी देवी का आधार बायोमेट्रिक न कारण उन्होंने सिम नहीं मिल पा रहा था, इसीलिए उन्होंने नीरु रावत के नाम पर सिम कार्ड लिया था। सोनी देवी उनकी पड़ोसी है। कोर्ट ने दोनों के बयान दर्ज कर लिए है। अब इस मामले की अगली सुनवाई तीन मई को होगी। डीजीसी प्रदीप भट्ट ने बताया कि तीन मई को ही अंकिता भंडारी हत्याकांड में अन्य दो गवाहों के बयान दर्ज किए जाएगे।

बता दें कि यमकेश्वर विकासखंड के श्रीकोट गांव की रहने वाली 22 साल की अंकित भंडारी राजस्व क्षेत्र के गंगा भोगपुर में स्थिन वनंत्रा रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी, जो 18 सितंबर 2022 को अचानक लापता हो गई थी, जिसकी लाश करीब पांच दिन बाद 24 सितंबर को ऋषिकेश के पास चीला नहर में मिली थी।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply