Saturday , May 11 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / मोदी की दो गज दूरी ‘दवा’ कोरोनिल तो ज्यादा ताकतवर : रामदेव

मोदी की दो गज दूरी ‘दवा’ कोरोनिल तो ज्यादा ताकतवर : रामदेव

बाबा ने किया पलटवार

  • रामदेव ने कोरोनिल पर उठाए जा रहे सवालों पर कहा, उनके खिलाफ हो रही साजिश
  • बोले, पतंजलि फार्मेसी जान बचाने का काम करता है, किसी की जान लेने का नहीं
  • हम आज से बिना किसी कानूनन बाधा के कोरोनिल दवा को भेज रहे हैं मार्केट में

हरिद्वार। पतंजलि फार्मेसी की कोरोनिल दवा को लेकर उठे विवाद के बाद बाबा रामदेव ने आज बुधवार को ‘सफाई’ दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी कोरोनिल को ताकतवर बताया है। कोरोनिल को कोरोना की दवा कहे जाने पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि मोदी जब कहते हैं कि कोरोना की दवा दो गज दूरी है तो उनकी कोरोनिल तो बहुत ज्यादा ताकतवर है।
आज बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबा ने कहा कि शब्दों के मायाजाल में हमें नहीं पड़ना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना की एक ही दवाई है, दो गज की दूरी। जब दो गज की दूरी कोरोना की दवाई हो सकती है, कोरोनिल तो उससे बहुत ज्यादा ताकतवर है। रामदेव ने कहा कि हम आज से बिना किसी कानूनन बाधा के कोरोनिल दवा को मार्केट में भेज रहे हैं। लोगों को हमारी दवा का इंतजार है। उन्होंने कहा कि कोरोनिल में गिलोय, अश्वगंधा और तुलसी का संतुलित मात्रा में मिश्रण है। कोरोनिल और श्वसारि का संयुक्त ट्रायल किया हुआ है। हमने इसको अलग-अलग ट्राई नहीं किया है। पतंजलि जान बचाने का काम करता है, जान लेने का नहीं।
रामदेव ने कहा, ‘मेरी जाति और धर्म को लेकर भी टिप्पणियां की गईं। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर यह बात भी फैला दी कि 7 दिनों में बाबा जेल चले जाएंगे। हमारी रिसर्च से ड्रग माफिया की चूलें हिल गईं। उनको लगता है कि कोट टाई पहनने वाले रिसर्च करते हैं, ये भगवा पहने लंगोट वाले ने कैसे रिसर्च कर ली। मैं पूछता हूं कि क्या उन लोगों ने ठेका ले रखा है?’

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply