Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उमेश समर्थकों ने किया त्रिवेंद्र के काफिले पर हमला

उमेश समर्थकों ने किया त्रिवेंद्र के काफिले पर हमला

  • नुकसान पहुंचाने के लिए सुनियोजित प्रयास, त्रिवेंद्र समर्थकों से की मारपीट
  • मारपीट में त्रिवेंद्र के पीएसओ व समर्थकों को चोट आई
  • हार नजदीक देख बौखलाए खानपुर विधायक के समर्थक

भगवानपुर। हरिद्वार लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले पर मंगलवार को उमेश समर्थकों ने हमला बोल दिया। त्रिवेंद्र के पीएसओ और समर्थकों के साथ मारपीट की गई। उमेश समर्थकों का इरादा मौके पर मौजूद भाजपा प्रत्याशी को नुकसान पहुंचाने का था, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। जिस वक्त यह वाक्या हुआ, उस वक्त त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने वाहन के भीतर मौजूद थे। बाद में किसी तरह से उमेश समर्थकों को मौके पर से हटाया गया। इस मामले में त्रिवेंद्र समर्थकों की ओर से पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखाई जा रही है।

यह घटना मंगलवार दोपहर की है। भगवानपुर में अपने कार्यक्रम के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने काफिले के साथ घटनास्थल के पास से गुजर रहे थे। उनके वाहन से पहले उनके काफिले का एक अन्य वाहन आगे चल रहा था, जिसमें त्रिवेंद्र सिंह रावत के पीएसओ अरूण कुमार व अन्य समर्थक थे। विपरीत दिशा से काफी संख्या में उमेश समर्थक आ रहे थे। अचानक से उमेश समर्थकों ने काफिले में सबसे आगे वाले वाहन को रोका और उसका दरवाजा खोल दिया। उमेश समर्थकों का अंदाजा ये था कि इस वाहन में ही भाजपा प्रत्याशी मौजूद हैं, जबकि वे उससे पीछे वाले वाहन में थे। उमेश समर्थकों ने पर्चे आदि फेंके और पीएसओ समेत अन्य समर्थकों के साथ मारपीट कर दी। इससे वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उमेश समर्थकों के पास हथियार भी थे और सभी उत्तराखंड से बाहर के राज्यों से संबंधित प्रतीत हो रहे थे। आरोप ये भी है कि उमेश कुमार मौके पर मौजूद था और अपने समर्थकों को निर्देश दे रहा था। त्रिवेंद्र समर्थकों ने आरोप लगाया है कि अपनी हार नजदीक देख उमेश समर्थक बौखला गए हैं और गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं। आज का हमला भाजपा प्रत्याशी को नुकसान पहुंचाने की मंशा से किया गया था। लक्ष्य भाजपा प्रत्याशी ही थे, लेकिन उमेश समर्थक अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए। देर शाम तक काफी संख्या में त्रिवेंद्र समर्थक पुलिस स्टेशन में जमा थे। इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई जा रही थी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply