Wednesday , March 27 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / भाजपा सांसद ने पुलिस वाले पर उठाया हाथ

भाजपा सांसद ने पुलिस वाले पर उठाया हाथ

आम जनता के सामने एक बार फिर खाकी वर्दी को राजनेता के हाथों जिल्लत झेलनी पड़ी. एक कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मी बीजेपी सांसद को नहीं पहचान पाया और उसने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया. इससे नाराज सांसद ने पुलिसकर्मी को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया.

 

दरअसल, ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले का है, जहां सेठी घाट पर सोमवार को नमामि देवि नर्मदे सेवा यात्रा का आयोजन किया गया था.इस सेवा यात्रा में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए थे. कार्यक्रम में कई बीजेपी सांसद व नेता भी पहुंचे.सेवा यात्रा में बीजेपी सांसद राव उदयप्रताप सिंह भी हिस्सा लेने पहुंचे. वो जब मुख्य गेट के जरिए अपने समर्थकों के साथ प्रवेश मंच की ओर जा रहे थे तो भीड़ को रोकने में व्यस्त एक पुलिसकर्मी ने बैरिकेड्स खिसकाकर उन्हें भी रोक दिया.

 

इस बात से सांसद राव उदयप्रताप इतने नाराज हुए कि उन्होंने सबके सामने रास्ता रोकने वाले पुलिसकर्मी के सिर पर थप्पड़ जड़ दिया और कहा कि मुझे पहचानता नहीं क्या.इसके बाद सांसद और उनके समर्थकों को अंदर जाने दिया गया. हालांकि, नाराज सांसद का गुस्सा यहीं नहीं थमा और वो अंदर प्रवेश करने पर टीआई पर भी बरसे, जिसके बाद वो मंच की ओर चले गए.

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply