Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / त्रिवेंद्र के समर्थन में चौहान राजपूत महासभा के अध्यक्ष बलवंत सिंह सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए

त्रिवेंद्र के समर्थन में चौहान राजपूत महासभा के अध्यक्ष बलवंत सिंह सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए

हरिद्वार। हरिद्वार लोक सभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के दुर्गागढ़ में चौहान राजपूत महासभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अध्यक्ष ठाकुर बलवंत सिंह चौहान समेत सैकड़ो लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। त्रिवेंद्र ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों को पार्टी के पटके पहन कर उनका स्वागत किया। इस मौके पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोकसभा चुनाव में उन्हें यहां से सांसद बनाकर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने बनाने की लोगों से अपील की।

उन्होंने कहा कि अब इस क्षेत्र हर घर में भाजपा का झंडा लगे और सभी को मतदान के लिए प्रेरित करें। कल ऋषिकेश के आईडीपीएल में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में सभी लोगों से शामिल होने का आह्वान किया। कहा कि भाजपा मुद्दों पर यह चुनाव लड रही है। भाजपा “विकास किया है और विकास करेंगे’ के वायदे के साथ चुनाव में है। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा पिछले 10 सालों में गरीब कल्याण और उन्हें मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए किए गए कार्यों को विस्तार से जनता की समक्ष रखा।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र के शिवगढ़ स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर भगवान शिव का भी आशीर्वाद लिया।इससे पहले विधायक आदेश चौहान ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से 5 लाख से अधिक मतों से विजई बनाने की अपील की। कहा कि यह लड़ाई इस मौके पर ठाकुर सुशील चौहान, नितिन चौहान ठाकुर अर्जुन सिंह चौहान विमल कुमार, शोभाराम, अतुल चौहान, बृजपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, अमरजीत चौहान, राजवीर चौहान, राजकुमार चौहान समेत अनेक लोगों ने भाजपा में शामिल होकर त्रिवेंद्र सिंह रावत को लक्ष्य के अनुरूप 5 लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत दिलाने में भरपूर सहयोग देने का वादा किया।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply