Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / अपराध / नौकरी पाने को प्रवक्ता पति की कराई हत्या!

नौकरी पाने को प्रवक्ता पति की कराई हत्या!

  • सुपारी शूटर की निशानदेही पर फिरोजाबाद में कॉलेज प्रवक्ता का कंकाल बरामद, उसकी पत्नी और ससुरालवाले फरार

फिरोजाबाद। यहां एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाना नारखी क्षेत्र में एक कॉलेज प्रवक्ता अवधेश की सुपारी देकर हत्या कराने और उसे खेत में दफन करने का मामला सामने आया है। आज पुलिस ने सुपारी शूटर की निशानदेही पर अवधेश का कंकाल बरामद किया।
पुलिस के अनुसार कॉलेज प्रवक्ता अवधेश की हत्या बरेली में हुई थी, उनका शव यहां लाकर खेत में दफन किया गया था। आरोप उसकी पत्नी और ससुराल वालों पर है, जिन्होंने सुपारी शूटर से उसकी हत्या कराई थी।अवधेश की पत्नी और ससुरालवाले फरार हैं। बताया गया है कि पत्नी की मंशा पति की हत्या करके उसके स्थान पर नौकरी हासिल करने की थी। 
मिली जानकारी के अनुसार थाना नारखी क्षेत्र के गांव भीतरी निवासी अवधेश बरेली जिले के संघोडा इंटर कॉलेज में संस्कृत के प्रवक्ता थे। अवधेश की शादी 10 साल पहले नारखी के गांव खेरिया निवासी विनीता से हुई थी। 12 अक्टूबर को अवधेश की पत्नी विनीता ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बरेली में दर्ज कराई थी। इस संबंध में बरेली पुलिस अवधेश के घरवालों और ससुरालवालों से पूछताछ कर रही थी। इस दौरान अवधेश के भाई ने उनकी पत्नी पर ही हत्या का शक जताया। इस पर बरेली पुलिस ने थाना नारखी पुलिस को सूचना दी। यहां की पुलिस ने शक के आधार पर सुपारी शूटर शेर सिंह को उठा लिया। पुलिस ने सुपारी शूटर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अवधेश की हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने सुपारी शूटर की निशानदेही पर सोमवार की सुबह अवधेश का कंकाल खेत से बरामद कर लिया। कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।आरोप है कि विनीता ने अपने भाई और पिता की मदद से शूटर शेर सिंह उर्फ चीकू को पांच लाख रुपये देकर अवधेश की हत्या कराई थी। 12 अक्तूबर को बरेली में अवधेश के आवास पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके बाद शूटर ने बरेली से शव यहां लाकर खेत में दफन कर दिया। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply