Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / खानपुर में मेगा रोेड शो में दिखी त्रिवेंद्र की ताकत

खानपुर में मेगा रोेड शो में दिखी त्रिवेंद्र की ताकत

  • महा जनसंपर्क अभियान के दौरान हुआ जोरदार स्वागत, लोगों ने की पुष्प वर्षा
  • खानपुर में जगह-जगह गूंजे जय नरेंद्र, जय त्रिवेंद्र के नारे
  • मोदी सरकार के 10 वर्ष ऐेतिहासिक कार्यों के गवाहः त्रिवेंद्र

खानपुर। हरिद्वार लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बृहस्पतिवार को खानपुर विधानसभा क्षेत्र में महा जनसंपर्क अभियान चलाया और मेगा रोड शो के जरिये ताकत दिखाई। इस दौरान, लोगों ने रावत पर पुष्पवर्षा की और उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया। जय नरेंद्र, जय त्रिवेंद्र के नारे लगातार गूंजते रहे। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मोदी सरकार के दस वर्ष ऐतिहासिक कार्यों के गवाह बने हैं। एनडीए सरकार के तीसरे टर्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सफलता की नई उड़ान भरेगा।खानपुर में महा जनसंपर्क अभियान और रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बना।

भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का जोरदार स्वागत किया गया। यहां से त्रिवेंद्र का काफिला लंढौरा, थिथौला, कुआं खेड़ा, ढाढेकी, मथाना, करनपुर, रूहालकी, असगरपुर धरमपुर पहुंचा। यहां पर भी गांव के सैकड़ों लोगों ने त्रिवेंद्र पर फूल बरसाए और प्रचंड जीत का संकल्प प्रकट किया। यहां से आगे रोड शो गोवर्धनपुर माजरी, मिर्जापुर पंचायत, प्रहलादपुर, शाहपुर, हस्तमोली, आलमपूरा ब्राह्मण वाला, खानपुर ईदरीशपुर, तुुगलपुर, माडाबेला शेरपुर बेला, चंद्रपुरी खादर, चंद्रपुरी बांगर, नाई वाला होता हुआ देेर शाम ढल्ला वाला जोगा वाला दाबकी खेड़ा पहुंचकर समाप्त हो गया। त्रिवेंद्र ने गांव के बुजुर्गों और महिलाओं से आशीर्वाद लिया।

इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोगों से इस बार भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि मोदी जी के 10 साल के ऐतिहासिक कार्यों की बदौलत आज भाजपा को हर वर्ग का समर्थन और सहयोग मिल रहा है। ऐसा पहली बार है, जब भाजपा को समर्थन देने के लिए लोग स्वयं आगे आ रहे हैं और भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। सभी के प्रयास से मोदी जी भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। यह चुनाव भावी पीढ़ी और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए भी है।

त्रिवेंद्र सिंह रावत के रोड शो में 100 से अधिक गाड़ियों का काफिला खानपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव में लोगों के घर-घर तक पहुंचा। गांव-गांव में हर समुदाय के लोग, बच्चे, बूढ़े, महिलाएं भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र के स्वागत में घरों से बाहर या फिर छतों पर फूल लिये खडे़ थे। फूलों की वर्षा कर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थन में नारेबाजी की।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply