बिना अनुमति शहर के युनिपोल पर लगाये जा रहे भाजपा के चुनाव प्रचार से जुडे होर्डिंग जिला निर्वाचन अधिकारी ने हटवा दिए. इसके साथ ही बाजपा महानगर अध्यक्ष को मामले में नॉटिक जारी किया गया है . उधर होर्डिंग हटवाने के विरोध में रविवार को भजपा का प्रतिनिधिमंडल जिला निर्वाचन अधिकारी से मिलेगा.

शहर में कई दिनों से भाजपा की प्रचार सामग्री से जुड़े होर्डिंग लगाये जा रहे है शनिवार को कुछ लोगों ने निर्वाचन विभाग को बिना अनुमति होर्डिंग लगाने की शिकायत की. मामले की  पड़ताल करने के बाद जिला निर्वाचन अदिकारी के निर्देशों पर कई जगहों से भाजपा के होर्डिन हटा दिए गये. राजपुर विधानसभा की आरओ मीनाक्षी पटवाल , कैंट की कुसुम चौहान, मसूरी की हरि गिरी और रायपुर के प्रदीप पांडे ने बताया कि कुछ क्षेत्रों में ही होर्डिंग की अनुमति ली गयी थी  जबकि भाजपा ने अन्य स्थानों पर भी प्रचार सामग्री लगा दी है. प्रचार प्रसार कर रही प्राइवेट कम्पनी ने शहरी  क्षेत्रों में युनिपोल पर प्रचार सामग्री लगाने की अनुमति नहीं ली है

उन्होंने बताया कि महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल को नोटिस भेजकर जवाब तलब किया गया है. अनुमति लेने के बाद प्रचार का खर्च पार्टी और प्रत्याक्षी के खर्च में जोड़ा जायेगा. उधर मामले के विरोध में रविवार को भाजपा का प्रतिनिधिमंडल जिला निर्वाचन अधिकारी से मिलेगा.