Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / जुआ खेलने के आरोप में गधा गिरफ्तार!

जुआ खेलने के आरोप में गधा गिरफ्तार!

ये पाकिस्तान है जनाब…

  • पंजाब प्रांत की पुलिस ने गधे के साथ 8 संदिग्‍धों को भी किया अरेस्‍ट
  • पुलिस के मुताबिक इस गधे के ख‍िलाफ भी  दर्ज की गई थी एफआईआर

इस्‍लामाबाद। आजकल कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहे पाकिस्‍तान में एक गधे को जुआ खेलने के आरोप में अरेस्‍ट किया गया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के रहीम यार खान इलाके में शनिवार को पुलिस ने इस गधे को अरेस्‍ट किया। गधे के साथ आठ अन्‍य संदिग्‍ध लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। बकायदा इस गधे का नाम एफआईआर में दर्ज था।
रहीम यार खान इलाके के एसएचओ बताया कि अन्‍य संदिग्‍धों के साथ गधे का भी नाम एफआईआर में दर्ज था। आरोपी गधे को पुलिस स्‍टेशन के बाहर बांधा गया है। पुलिस ने संदिग्‍ध जुआरियों से एक लाख 20 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है। उन्‍होंने कहा कि ये जुआरी गधों के दौड़ में पैसे लगा रहे थे। पुलिस का यह कदम इलाके में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया में भी चर्चा का विषय बन गया है।
डेविड डी ने लिखा, ‘क्‍या बात है। ये गधे वाकई बहुत स्‍मार्ट हैं। आश्‍चर्य की बात नहीं है कि पाकिस्‍तान पूरी दुनिया में गधों का सबसे बड़ा निर्यातक है। कोई पाकिस्‍तान के आसपास भी नहीं है।’ संदीप झा ने लिखा, ‘अगर इसी तरह से गधों को ग‍िरफ्तार किया जाता रहा तो रियासत-ए-मदीना जीडीपी पर आए संकट को दूर कर लेगा। सत्‍यम दत्‍ता ने लिखा, ‘इस बार बेचारा गधा चीन जाने की ओर…मैं आशा करता हूं कि यह एक अच्‍छे काम के लिए होगा जैसे पीपीई सूट, वेंटीलेटर आदि लेने चीन गया होगा।’

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply