Thursday , April 18 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड में डबल मर्डर : साली और सास को मौत के घाट उतारा!

उत्तराखंड में डबल मर्डर : साली और सास को मौत के घाट उतारा!

  • तलाकशुदा पत्नी की शादी दूसरे स्थान पर तय करने से दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

उधमसिंह नगर। जनपद के जसपुर में तलाकशुदा पत्नी की शादी दूसरे स्थान पर तय करने से गुस्साये युवक ने अपने साथियों के साथ आज मंगलवार सुबह अपनी सास और साली की पाठल मारकर हत्या कर दी। आरोपी हत्या के बाद से ही फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 
मिली जानकारी के अनुसार भोगपुर गांव निवासी जीत कौर (70) की बेटी परमजीत कौर (35) तलाक होने के बाद अपनी मां के पास रहती थी। वहीं जीत कौर ने अपनी भतीजी बलविंदर कौर को भी गोद ले रखा था। दो साल पहले उसने टांडा प्रभापुर निवासी बंटी से प्रेम विवाह किया था। एक वर्ष पहले बलविंदर कौर का भी तलाक हो गया था। इसी बीच उनके एक बेटी भी हुई थी जिसे उसका पति ले गया था।
तलाक होने के बाद वह भी अपनी मां जीत कौर के पास ही रह रही थी। हालांकि तलाक होने के बाद भी दोनों मोबाइल पर एक दूसरे से बात करते थे। जीत कौर को ये बात पसंद नहीं थी। इसलिए उसने अपनी दत्तक पुत्री बलविंदर की शादी सितारगंज में तय कर दी थी। जिसकी 28 अगस्त को बारात आने वाली थी। शादी की जानकारी मिलने पर रविवार की देर शाम बंटी अपनी तलाकशुदा पत्नी से मिलने आया आया था। किसी बात को लेकर बंटी का अपनी सास जीत कौर और बड़ी साली परमजीत कौर से झगड़ा हो गया था। झगड़े में जीत कौर ने बंटी की पिटाई कर दी थी। उस समय वह दोनों मां बेटी को जान से मारने की धमकी देकर चला गया था।
आज मंगलवार की सुबह जब जीत कौर और परमजीत कौर अपनी आठ साल की बेटी नैना को साथ लेकर बैंक के कार्य से जसपुर आ रही थी। इसी दौरान बढ़ियोबाला गांव के पास बंटी और उसके साथियों ने उन पर पाठल से कई वार किर दिए। इस दौरान दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हत्या के बाद से ही सभी आरोपी फरार हो गये। एडिशनल एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने बताया कि जांच में पता चला कि मां-बेटी की हत्या की गई है। दोहरे हत्याकांड के बाद से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है.

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply