Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / बिहार / नक्सलियों के बड़े हमले से थर्राया बिहार का गया जिला

नक्सलियों के बड़े हमले से थर्राया बिहार का गया जिला

गया
बिहार का गया जिला शनिवार की रात एक बड़े नक्सली हमले से थर्रा उठा। नक्सलियों के खूंखार दस्ते ने एक गांव में हमला बोला और चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद नक्सलियों ने मृतकों के घर को बम से उड़ा दिया।

एक ही परिवार के चार लोगों को फांसी पर लटकाया
ये बड़ी वारदात गया जिले के सर्वाधिक नक्सल प्रभावित इलाके डुमरिया थाना क्षेत्र में हुई। यहां के मोनबार गांव में शनिवार की रात नक्सलियों ने बड़ी तादाद में हमला बोला। निशाने पर गांव के ही निवासी सरजू सिंह भोक्ता का घर था। नक्सलियों ने घर को घेरने के बाद वहां मौजूद सरजू भोक्ता के दो बेटों सत्येंद्र सिंह भोक्ता, महेन्दर सिंह भोक्ता, पत्नी और एक महिला को घर से बाहर ही फांसी लगाकर मौत के घाट उतार दिया।

घर को नक्सलियों ने बम से उड़ाया
चारों की बेरहमी से हत्या करने के बाद नक्सलियों ने बम लगाकर घर को भी उड़ा दिया। इसके बाद नक्सलियों ने गांव में एक पर्चा भी छोड़ा है। नक्सलियों ने इसमें लिखा है कि भोक्ता के परिवार के लोगों ने चार नक्सलियों को कुछ दिन पहले जहर खिलाकर मार दिया था। नक्सलियों ने पर्चे में दावा किया है कि मारे गए नक्सलियों का एनकाउंटर नहीं हुआ था। नक्सलियों ने मारे गए नक्सलियों अमरेश कुमार,सीता कुमार,शिवपूजन कुमार और उदय कुमार के नाम का भी पर्चे में जिक्र किया है।

मौके पर पहुंची पुलिस
इधर इस बड़ी वारदात के बाद पूरे जिले में हड़कंप मच गया। सननसीखेज वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और नक्सलियों के पर्चे को जब्त कर लिया गया। इधर वारदात को अंजाम देकर नक्सलियों जंगलों में गायब हो गए।

ये भी पढ़ें..

दिल्ली में कोरोनावायरस के 56 नए केस, 24 घंटे में एक भी मौत नहीं

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply