Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हल्द्वानी : गैस पाइप लाइन के पाइपों के नीचे दबकर मासूम बच्चे की मौत

हल्द्वानी : गैस पाइप लाइन के पाइपों के नीचे दबकर मासूम बच्चे की मौत

हल्द्वानी : पाइप्ड नेचुरल गैस (पीएनजी) लाइन बिछाने के काम में हुई लापरवाही जान पर भारी पड़ गई। टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के रामपुर रोड पर गैस पाइप के नीचे दबकर एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार रामपुर रोड जीतपुर नेगी निवासी उमेश कश्यप का 14 वर्षीय पुत्र मनोज कश्यप बुधवार दोपहर में रामपुर रोड पर खेलने गया था। इन दिनों रामपुर रोड पर गैस पाइप लाइन डाली जा रही है। ऐसे में गैस के पाइप सड़क के किनारे रखे हुए है। इन्ही पाइपों में मनोज अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। तभी पाइप लुढ़का और मनोज के ऊपर गिर गया। गड्ढे में वह पाइप के नीचे दब गया। दोस्तों के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे मनोज को गड्ढे से निकालकर सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
टीपी नगर चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने बताया कि बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है। अभी परिवार वालों के तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर पाइप लाइन बिछाने वाली कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply