Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / एक साथ डाली जाएं बिजली, पानी व अन्य लाइनें : संजीव चौधरी

एक साथ डाली जाएं बिजली, पानी व अन्य लाइनें : संजीव चौधरी

  • प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष के नेतृत्व में व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने कुंभ मेला अधिकारी दीपक रावत को दिये सुझाव

हरिद्वार से दीपक मिश्रा।
प्रदेश व्यापार मण्डल के अध्यक्ष संजीव चौधरी के नेतृत्व में व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने कुंभ मेला अधिकारी दीपक रावत से मुलाकात कर कुम्भ मेले को लेकर सुझाव दिए। इस मौके पर संजीव चौधरी ने शहर की खुदी पड़ी सड़कों की ओर भी उनका ध्यान आकर्षित किया।
उन्होंने कहा कि बिजली, पानी व अन्य लाइनें एक साथ डाली जाएं और जल्दी से जल्दी सड़कें ठीक की जाएं। खुदी पड़ी सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है। शहर की सड़कों को जल्द से जल्द गड्ढा मुक्त किया जाए। संरक्षक प्रदीप चौधरी ने कहा कि कुंभ मेला बजट से अधिक से अधिक स्थायी निर्माण किए जायें। जिससे भविष्य में भी उनका उपयोग किया जा सके। मेला प्रशासन को व्यापारियों के साथ समन्वय स्थापित कर कार्य करना चाहिए। व्यापारी अपनी ओर से पूर्ण सहयोग करने के लिए सदैव तत्पर हैं।
जिला महामंत्री डा. विशाल गर्ग ने कहा कि मेला अवधि में आने जाने के लिए व्यापारियों को पास जारी किए जाएं। बेरिकेडिंग पर तैनात अधिकारियों को भी इससे अवगत कराया जाए। व्यापारियों व प्रशासन के बीच इसी बात को लेकर टकराव होता रहा है। साथ ही माल लाने ले जाने के लिए समय निश्चित किया जाए। जिससे व्यापारियों को समस्या का सामना न करना पड़े। जिला महामंत्री तेज प्रकाश साहू ने कहा कि पंतद्वीप पार्किंग व बैरागी कैंप में स्थायी सुलभ शौचालय बनाए जाएं। जिससे हरिद्वार में प्रतिवर्ष होने वाले कांवड़ मेले व अन्य लक्खी स्नान पर्व पर उनका उपयोग किया जा सके। कुंभ मेला अधिकारी दीपक रावत ने कहा व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सुझावों पर सकारात्मक रूप से विचार किया जाएगा।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply