Sunday , April 28 2024
Breaking News
Home / अंतरराष्ट्रीय / आज शनिवार से शुरू आईपीएल में एंकरिंग करेगी उत्तराखंड की यह सुंदरी!

आज शनिवार से शुरू आईपीएल में एंकरिंग करेगी उत्तराखंड की यह सुंदरी!

श्रीनगर। आज शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल-2020 में उत्तराखंड की सुंदरी तान्या पुरोहित स्टार स्पोर्ट्स के लिए टीवी पर आईपीएल क्रिकेट मैचों में एंकरिंग करती नजर आएंगी। इससे पहले वह सीपीएल ( कैरिबियन प्रीमियर लीग) में भी एंकरिंग कर चुकी हैं। मॉडलिंग, फिल्मों व कई कार्यक्रमों में एंकरिंग के बाद खेल जगत में भी तान्या का नाम आने पर स्थानीय निवासी उत्साहित हैं।      

स्टार स्पोर्ट्स ने उन्हें लंबी चयन प्रक्रिया के बाद फीमेल एंकरिंग टीम में शामिल किया है। हालांकि तान्या का चयन विगत फरवरी माह में हो गया था, लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से आईपीएल टल गए।

मूल रूप से उत्तराखंड निवासी अभिनेत्री तान्या की पहली फिल्म एनएच-10 है।
वह जब तीसरी कक्षा में पढ़ रही थी तो पापा के साथ थिएटर जाना शुरू कर दिया था। फिर पापा को थिएटर करता देख उनकी भी इच्छा हुई। वह पिछले 15 वर्षों से लगातार थिएटर कर रही है। तान्या मॉडलिंग, फिल्मों व कई कार्यक्रमों में एंकरिंग कर चुकी हैं। अब खेल जगत में तान्या का नाम आने पर उत्तराखंडवासियों में ख़ुशी की लहर है। तान्या के पिता डीआर पुरोहित गढ़वाल विवि श्रीनगर में अंग्रेजी साहित्य के प्रोफेसर, विभागाध्यक्ष से सेवानिवृत्त होकर उच्च अध्ययन संस्थान शिमला में फेलोशिप में हैं। वह भी थिएटर करते हैं। तान्या पत्रकार दीपक डोभाल की पत्नी हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply