Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / अभिनेता / ईशान सहगल ने घुटने पर बैठकर किया मायशा अय्यर को प्रपोज

ईशान सहगल ने घुटने पर बैठकर किया मायशा अय्यर को प्रपोज

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का लेटेस्ट वीकेंड का वार में म्यूजिक, ड्रामा, मस्ती से लेकर एक्शन तक, सब कुछ देखने को मिला. इस एपिसोड में एक प्रपोज भी देखा गया जिसने करोड़ों ऑडियंस का दिल जीत लिया. शो में शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन एक रेडियो शो ‘द अक्का अन्ना शो’ को होस्ट करते हुए दिखाई दिए. विशाल ने सनी देओल, धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और कुलभूषण खरबंदा की मिमिक्री भी की है. इतना ही उन्होंने सलमान खान की भी मिमिक्री की. रेडियो शो के दौरान शमिता और विशाल ने घर के कंटेस्टेंट्स से भी बात की. विशाल और शमिता ने ईशान सहगल से मायशा अय्यर के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करने के लिए कहा.

इसके बाद, ईशान (Ishan Sehgaal) ने बीच में आकर सभी को बताया कि बिग बॉस का मंच उनके लिए बहुत मायने रखता है और उन्होंने अपने जीवन में कभी उम्मीद नहीं की थी कि उन्हें शो में प्यार हो जाएगा. उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी. ईशान ने कहा कि बाकी घरवालों को सिर्फ शो मिला है, लेकिन उन्हें दो कीमती चीजें मिली हैं, एक बिग बॉस का घर और मायशा अय्यर. ईशान ने घुटनों के बल बैठकर मायशा (Miesha Iyer)को प्रपोज किया और मायशा ने उनके प्रपोजल को स्वीकार किया. सभी कंटेस्टेंट्स ने दोनों के लिए खुशी जताई. ईशान ने मायशा से कहा, “जो कनेक्शन मैं तुम्हारे साथ महसूस करता हूं, मैं किसी के साथ महसूस नहीं करता. मैं चाहता हूं ईशान-मायशा को आप मायशान कहें? मायशा ने ईशान को गले लगाया और उनके कानों में ‘आई लव यू’ कहा. इसके बाद उन्होंने ‘इश्क वाला लव’ सॉन्ग पर डांस किया.

https://www.instagram.com/p/CVI7D3YBvm8/?utm_source=ig_web_copy_link

बाद में, बतौर स्पेशल गेस्ट फराह खान (Farah Khan) ने शो में एंट्री की और होस्ट सलमान खान से मिलीं. जब सलमान ने उन्हें मायशा को ईशान के प्रपोजल के बारे में बताया, तो उन्होंने कहा कि कोई इतनी जल्दी कैसे प्यार में पड़ सकता है. फराह खान ने मजाक में कहा, “पहली नजर में प्यार तो सुना था, ये तो पहली रात का प्यार है.” मायशा इस प्रपोजल से काफी खुश नजर आ रही थीं, वहीं निशांत भट उन्हें अपने दिमाग का इस्तेमाल करने और शो में खुद को बेवकूफ न बनाने की चेतावनी देने की कोशिश करते हुए नजर आए. वह डर गईं और उनसे ऐसी बात न कहने के लिए कहा क्योंकि उन्हें ईशान और उनका प्यार वाला प्रपोजल दोनों ही अच्छा लगा.

ये भी पढ़ें..

आर्यन के लिए सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना- 17 रातों से जेल में रखना अवैध

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

शो के आखिरी में ईशान थोड़ा परेशान लग रहे थे क्योंकि मायशा ने उनसे अच्छी तरह से बात नहीं की थी. उन्हें जय भानुशाली के साथ इस बारे में चर्चा करते हुए देखा गया था और बाद वाले ने उन्हें कुछ स्पेस और वक्त देने के लिए कहा क्योंकि उन्हें ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) के दौरान सलमान ने फटकार लगाई थी.

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply