Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / Bigboss के घर में करीब आ रहे हैं Karan और Tejaswi

Bigboss के घर में करीब आ रहे हैं Karan और Tejaswi

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ न कुछ धमाका होता रहता है. लड़ाई झगड़े के साथ अब शो में रोमांस की बयार भी बहने लगी हैं. ईशान और माइशा के बाद अब घर के कोने में चुपके-चुपके तेजस्वी और करण कुंद्रा के दिल की घंटियां भी बज रही हैं. ऐसा लग रहा है जैसे शो में जल्द ही दोनों की लव स्टोरी देखने को मिलेगी. बीते एपिसोड में तेजस्वी और करण एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करते नजर आए.

तेजस्वी ने किया हाल-ए-दिल बयां

इस एपिसोड में तेजस्वी ने करण को अपने पास बुलाया और उन्हें अपना हाल ए दिल बयां किया. दोनों घर के एक कोने में बैठकर काफी देर तक गुफ्तगू करते दिखे. तेजस्वी ने कहा कि मैं पिछले कुछ समय से थोड़ी दूरी महसूस कर रही हूं. आपसे बात करना भी मुश्किल हो रहा है. उन्होंने कहा कि जब से हम घर में आए हैं क्या हमने कभी एक दूसरे से बात की है. हमारी वाइब काफी मैच करती हैं, अगर हम बात करेंगे तो ये काफी अच्छा होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है

पास आ रहे हैं करण और तेजस्वी

तेजस्वी ने जब करण से अपनी फीलिंग्स जाहिर की तो करण ने कहा कि मैं जिंदगी में थोड़ा शाई हूं, मुझे टाइम लगता है. उन्होंने कहा कि जब तू मुख्य घर में जा रही थी तो मुझे अच्छा नहीं लगा. मेरा मुंह बन गया. मुझे तुम अच्छी लगती हो, ये कहने में मुझे टाइम लगता है कि तेजू मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं. हमने एक दूसरे से ज्यादा बात नहीं की, इस पर तेजस्वी कहती हैं कि ज्यादा नहीं हमने कभी बात नहीं की. ये पहला फुटेज होगा जब हम दोनों एक साथ एक फ्रेम मेंं नजर आ रहे होंगे.

करण कुंद्रा और तेजस्वी दोनों ही काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. शो में दोनों काफी एक्टिव नजर आते हैं, जहां करण अपने दिमाग के साथ खेलते हैं. वहीं तेजस्वी की चुलबुली हरकतें दर्शकों को काफी पसंद आती है. बिग बॉस के इतिहास में ये देखा गया है कि शो पर जो नया कपल बनता है वो शो में काफी समय तक टिकता भी है. उनकी आपसी कैमिस्ट्री फैंस को पसंद आती हैं. 

ये भी पढ़ें..

ईशान सहगल ने घुटने पर बैठकर किया मायशा अय्यर को प्रपोज

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply