Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / गुंडई पर उतरे मंत्री जी तो तलब हुए दिल्ली, छिनेगी लाल बत्ती!

गुंडई पर उतरे मंत्री जी तो तलब हुए दिल्ली, छिनेगी लाल बत्ती!

कुर्सी की हनक

  • सवाल पूछने पर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा पत्रकारों को मारने दौड़े
  • अपशब्द कहते हुए बोले- फोन बंद कर, दिमाग खराब है क्या!

लखीमपुर। लखीमपुर खीरी हिंसा में अपने बेटे आशीष के खिलाफ हत्या का केस दर्ज होने के बाद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने आज बुधवार को आपा खो दिया। आज बुधवार को लखीमपुर में मदर चाइल्ड केयर सेंटर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने गए थे। इसी दौरान जब एक टीवी पत्रकार ने सवाल किया तो अजय मिश्रा ने उसे धक्का दे दिया और अपशब्द भी कहे। बताया जा रहा है कि मंत्री के रवैये के कारण पहले से ही लांछन झेल रहे भाजपा हाईकमान ने  अजय मिश्रा के बर्ताव को गंभीरता से लिया है और अब उनकी कुर्सी छिनने की नौबत आ सकती है। उनको तत्काल प्रभाव से दिल्ली तलब किया गया है।
दरअसल एक रिपोर्टर टेनी से एसआईटी जांच के बारे में सवाल कर रहा था। इसी पर अजय मिश्रा भड़क उठे। रिपोर्टर से बोले, “तुम्हारा दिमाग खराब है क्या बे। जिस काम से आए हो, उसके बारे में बात करो। पहले अपना फोन बंद कर।” मंत्री जी यहीं नहीं रुके। रिपोर्टर को धमकाया भी और धक्का भी दिया। रिपोर्टर ने फिर सवाल पूछा तो मारने के लिए दौड़ पड़े।

इससे पहले संसद में आज लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर जोरदार हंगामा हुआ। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि SIT की रिपोर्ट के बाद हम इस मामले को सदन में उठाना चाहते हैं। हमने कहा है कि इस पर कम से कम संसद में चर्चा तो होनी चाहिए, लेकिन चर्चा की अनुमति नहीं मिल रही है। मंत्री (अजय मिश्रा टेनी) का इस्तीफा तो होना ही चाहिए। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंत्री से सवाल किया है कि पत्रकार रमन शुक्ला की मौत पर उनके माता-पिता के सवालों का जवाब दो।
इससे पहले टेनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि यदि उनका बेटा इस मामले में दोषी साबित हुआ तो वे पद से इस्तीफा दे देंगे। मंगलवार को कोर्ट ने भी एसआईटी के उस आवेदन को मंजूर कर लिया, जिसमें मंत्री के बेटे व उसके साथियों के खिलाफ हत्या की साजिश का मामला चलाए जाने की बात कही गई थी।
गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में
मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा ‘मोनू’, लवकुश, आशीष पांडे, शेखर भारती, अंकित दास, लतीफ उर्फ काले, शिशुपाल, नंदन सिंह बिष्ट, सत्यम त्रिपाठी, सुमित जायसवाल, धर्मेंद्र बंजारा, रिंकू राना और उल्लास उर्फ मोहित के खिलाफ हत्या और हत्या की साजिश का केस दर्ज किया गया है। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply