Tuesday , June 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / नामांकन से पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में किया गंगा पूजन, जीत का लिया आशीर्वाद

नामांकन से पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में किया गंगा पूजन, जीत का लिया आशीर्वाद

हरिद्वार। उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों की बिगुल बज चुका है। बीजेपी कैंडिडेट्स ने भी चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले दिन से ही एक्शन में हैं। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को हर की पैड़ी पर गंगा पूजन किया और मां गंगा से अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा. इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत की पत्नी और बेटी के साथ हरिद्वार विधायक मदन कौशिक समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।।।।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक बार फिर से कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि इस बार चुनाव में दो विचारधाराओं की लड़ाई है। एक विचारधारा भारतीय जनता पार्टी की है और दूसरी कांग्रेस की। भाजपा की विचारधारा देश की मिट्टी की सुगंध से निकली विचारधारा है। जबकि कांग्रेस की विचारधारा पश्चिम से निकली है और इसकी जड़ें गोरों ने रोपी थी।

पूर्व सीएम हरीश रावत के दावे पर निशाना साधते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि चार जून को पता चल जायेगा कि कौन दीवाली और होली मनाता है। गौरतलब है कि त्रिवेंद्र सिंह रावत आज फिजिकल नामांकन दाखिल करेंगे और हरिद्वार में कई कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply