कोरोना का कहर

  • बनबसा में भी आज एंटीजन टेस्ट में एनएचपीसी के चार और कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित
  • बनबसा नगर पंचायत अध्यक्ष रेनू अग्रवाल के पति संजय में संक्रमण की हुई पुष्टि
  • पर्यटन निदेशालय के दो अफसर निकले संक्रमित, अन्य कर्मचारियों में मचा हड़कंप

रुद्रपुर। सितारगंज के विधायक सौरभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आज गुरुवार को रुद्रपुर के मेयर रामपाल सिंह भी संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने रैपिड एंटीजन किट से जांच कराई थी। जिसके बाद आज गुरुवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेयर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नगर निगम कार्यालय दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।
उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने और क्वारंटीन होने की अपील भी की है। गौरतलब है कि बनबसा में भी आज गुरुवार को एंटीजन टेस्ट में एनएचपीसी के चार और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। स्वास्थ विभाग ने चारों को आइसोलेट किया है। दो दिन में एनएचपीसी के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं।
बनबसा नगर पंचायत अध्यक्ष रेनू अग्रवाल के पति संजय अग्रवाल भी रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें आइसोलेट कर दिया है। उत्तराखंड पर्यटन निदेशालय के दो अफसर भी कोरोना संक्रमित निकले हैं। ऐसे में अराजपत्रित पर्यटन कर्मचारी संघ ने आज और कल कर्मचारियों के कार्यालय न जाने का निर्णय लिया है। संघ की ओर से इस संबंध में सचिव पर्यटन को ज्ञापन भेज कर पर्यटन निदेशालय का सैनिटाइजेशन और कर्मचारियों का रैपिड टेस्ट कराने की मांग की है।