Sunday , April 14 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / नैनीताल : अवैध संबंधों की भेंट चढ़ा युवक, संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत

नैनीताल : अवैध संबंधों की भेंट चढ़ा युवक, संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत

नैनीताल। अवैध संबंधों के चलते आज शुक्रवार को यहां संदिग्ध हालात में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई।
बताया जाता है कि यहां मल्लीताल गोपाल सदन क्षेत्र में 25 वर्षीय सौरभ पांडे अवैध संबंधों के चलते यहां 50 साल से महिला से मिलने आया था। इसी दौरान संदिग्ध हालात में गोली लगने से सौरभ की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को जानकारी दे दी है। प्रकरण प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ भी बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह आत्महत्या है या फिर हत्या।
एसएसपी पंकज भट्ट ने खुद मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार हनुमानगढ़ मार्केट, थाना सिंगारिया, जिला हनुमानगढ़ राजस्थान निवासी सौरभ पांडे (25) पुत्र राम लखन पांडे का करीब 4 वर्ष पूर्व नैनीताल निवासी महिला से सोशल साइट पर संपर्क हुआ था। इस दौरान वह एक म्यूजिक एप के जरिए संपर्क में आए और दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए।
बीते गुरुवार को सौरभ अपनी प्रेमिका महिला से मिलने नैनीताल पहुंचा था। उसने यहां एक स्कूटी किराए पर ली थी। महिला शहर के ही एक प्रतिष्ठित स्कूल में शिक्षिका है। महिला का आरोप है कि युवक ने पिछले कुछ सालों में उससे लाखों रुपए भी उधार लिए हैं। पिछले कुछ समय से वह महिला को परेशान कर रहा था। जिसके चलते उसने युवक को फोन पर ब्लॉक किया हुआ था। महिला ने पुलिस को बताया कि आज शुक्रवार तड़के जब उसने घर का दरवाजा खोला तो ठीक सामने सौरभ अचेत पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।
एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि फिलहाल प्रकरण में जांच की जा रही है। युवक के सीने से गोली आरपार हुई है। घटनास्थल से अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है। युवक से मिले मोबाइल फोन पर महिला से चैटिंग समेत अन्य दस्तावेज भी पुलिस ने सुरक्षित रखे हैं. फॉरेंसिक टीम को जानकारी दे दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply