Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / नैनीताल : सलमान खुर्शीद के घर आगजनी और पथराव

नैनीताल : सलमान खुर्शीद के घर आगजनी और पथराव

नैनीताल। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के किताब में हिंदुत्व के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर नाराज बजरंग दल के नेताओं ने आज सोमवार को रामगढ़ स्थित सलमान खुर्शीद के आवास में तोड़फोड़ के साथ आग लगा दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर जांच में जुटा है। 
थानाध्यक्ष मोहम्मद आरिफ ने बताया कि सतखोल में स्थित सलमान खुर्शीद के आवास पर बजरंग दल के 20 से अधिक कार्यकर्ताओं पर तोड़फोड़ और आग लगाने की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। खुर्शीद के आवास के केयर टेकर सुंदर राम ने बताया कि आज दोपहर 2 बजे के करीब 20 से अधिक लोग आए और उन्होंने आवास में तोड़फोड़ और आग लगा दी। साथ ही उन्होंने उनके परिवार के साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद मौके से आरोपी फरार हो गये। पुलिस जांच कर रही है। वहीं केयर टेकर की तहरीर के आधार पर घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय लोगों के मुताबिक क्षेत्र में गोली भी चलाई गई जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। 
गौरतलब है कि पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद अपनी किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ को लेकर विवादों में हैं। खुर्शीद ने अपनी किताब में हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस और बोको हराम से की है और हिंदुत्व की राजनीति को खतरनाक बताया है। जिस पर आरोप प्रत्यारोप का खेल जारी है। 

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply