Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / चमोली : नड्डा और धामी ने शहीद सम्मान यात्रा का किया शुभारंभ

चमोली : नड्डा और धामी ने शहीद सम्मान यात्रा का किया शुभारंभ

देहरादून। आज सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे हैं। उन्होंने चमोली जिले के सवाड़ गांव में शहीद सम्मान यात्रा का शुभारंभ किया। उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड वीर भूमि है। हर वीर जवान का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने सभी से अपील की कि 13 जिलों में होने वाली शहीद सम्मान यात्रा में शामिल हों और यात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत करें। उन्होंने कहा कि ये क्रांति और शांति की धरती है। शहीद सपूत किसी एक परिवार का नहीं है, बल्कि पूरे देश का है। उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा, कहा कि कांग्रेस ने जवानों की शहादत और देशभक्ति का सिर्फ मजाक बनाया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में आकंठ तक डूबी हुई है। उसे हर जगह कमीशन ही कमीशन दिखता है। इससे पहले चमोली पहुंचने पर जनता ने नड्डा का स्वागत किया।शहीद सम्मान यात्रा को लेकर देवाल ब्लॉक के सवाड़ गांव में स्थानीय लोगों और पूर्व सैनिकों में खासा उत्साह देखने को मिला। इसके बाद नड्डा अल्मोड़ा भी पहुंचेंगे और वहां भाजपा कोर ग्रुप कमेटी की बैठक लेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री और रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट भी रहेंगे। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply