Saturday , April 20 2024
Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / ओमप्रकाश राजभर जी ने बीजेपी के रास्ते को बंद कर दिया

ओमप्रकाश राजभर जी ने बीजेपी के रास्ते को बंद कर दिया

मऊ. आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में सुहेलदेव भारतीय समाजवादी पार्टी (SBSP) के साथ गठबंधन की घोषणा करते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा हमला बोला. सुभासपा के 19वें स्थापना दिवस पर मऊ (Mau) की धरती से ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव के साथ मंच साझा किया.

अखिलेश यादव ने मंच से जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 2017 में जिस रास्ते से बीजेपी सत्ता में आई अब ओमप्रकाश राजभर ने उस रास्ते को बंद कर दिया है. अब झूठ बोलने वाली बीजेपी के लिए सभी रास्ते बंद हो गए हैं.

अखिलेश यादव ढोलबन हलधरपुर के मैदान में आयोजित महारैली और जनसभा संबोधित करते हुए राजभर की पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान किया. इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2022 में जनता के लिए भविष्य का चुनाव है. कोरोना काल में बीजेपी ने गरीबों को मरने के लिए छोड़ दिया. गरीबों क न इलाज मिला न ही खाने के लिए खाना. पूर्वांचल के लोग प्रदेश का भविष्य तय करने जा रहे हैं.

हो सकता है जनता इस बार 400 सीटें दिला दे 
अखिलेश यादव ने आगे कहा कि पूर्वांचल के लोग इतिहास बदलते हैं. 2022 में सम्मान वापस लेने का वक्त है. लॉकडाउन में बीजेपी ने लोगों को अनाथ छोड़ा. अखिलेश यादव ने कहा, “मैं ओपी राजभर को बधाई देता हूं इस शानदार कार्यक्रम के लिए, जिस समय पूर्वांचल के लोग चल पड़ते हैं उस समय तो हो जाता है कि प्रदेश में क्या होने वाला है, 2022 में भाजपा का सफाया होगा यूपी से.”

गठबंधन के बाद बदल गया आंकलन
अखिलेश ने कहा, “हम बाबा साहेब और लोहिया के सिद्धांतों पर चलने वाले लोग हैं, जब ये रैली अनाउंस नही हुई थी तो लोग आंकलन कर रहे थे कि कौन कितनी सीट जीत रहा. जैसे ही गठबंधन की घोषणा हुई वैसे ही उन आंकलन करने वालों ने कहा कि इस गठबंधन का कोई मुकाबला नहीं. ये आज का भविष्य बनाने का चुनाव है, सम्मान पाने का चुनाव है. आपके नेता बीजेपी के साथ भी रहे हैं, क्या कया सपने दिखाएं थे बीजेपी ने, क्या क्या वादे किए थे, अब बताओ झूठ बोलने वाली पार्टी कौन है?”

पेट्रोल की वजह से लोगों की बाइक खड़ी हो गई
अखिलेश यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि ‘ कुछ दिन पहले पाबंदी लगाने की बात चल रही थी. वो लोग बताएं की धुएं पर पाबंदी कब लगेगी? चप्पल पहने वालों को हवाई जहाज के सपने दिखाए थे, आज पेट्रोल की महंगाई की वजह से उनकी मोटरसाइकिल खड़ी हो गई है. जब कोरोना आया तब सरकार ने मदद नहीं की. बहुत सारे आपके सगे संबंधी दवा और हॉस्पिटल के लिए भटकते रहे. सरकार ने कोई मदद नहीं की, लोगों को अनाथ छोड़ दिया भाजपा ने.”

मेडिकल कॉलेज को लेकर पीएम पर निशाना 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन पर कहा कि बड़े-बड़े मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन कर दिया गया वो भी पर्दे लगाकर. 9 मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन कर दिया, लेकिन जब पर्दा हटा तो सिर्फ़ खोखला दिखा.

ये भी पढ़ें..

सोनिया ने लालू यादव से फोन पर की बात जाने क्या हुआ

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

जेल से ही चलेगी दिल्ली की सरकार, ED हिरासत से अरविंद केजरीवाल का दूसरा निर्देश…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया भले ही ED हिरासत में हो, लेकिन काम …

Leave a Reply