Monday , December 6 2021
Breaking News
Home / अंतरराष्ट्रीय / पाकिस्तान: महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल

पाकिस्तान: महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल

पाकिस्तान की एक विधायक का कथित अश्लील वीडियो वायरल करने और धमकी देने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। महिला विधायक का नाम सानिया आशिक है। एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के मुताबिक, सानिया आशिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज  की सदस्य हैं और पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

हाल ही में एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। दावा किया गया कि ये वीडियो सानिया का ही है, जिसके बाद खुद सानिया ने इसकी पुलिस से शिकायत की थी। सानिया ने 26 अक्तूबर को संघीय जांच एजेंसी के पास टिकटॉक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल किए गए वीडियो को लेकर अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सानिया का आरोप है कि सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला सानिया आशिक ही हैं। विधायक ने इसकी शिकायत इमरान खान की सरकार से भी की।

आरोपी की पहचान उजागर नहीं

विधायक की शिकायत के बाद पंजाब प्रांत की पुलिस और एफआईए ने इसकी जांच शुरू की। करीब तीन हफ्ते चली जांच के बाद एफआईए ने लाहौर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान अभी तक उजागर नहीं की। 

ये भी पढ़ें..

 किसान जीते, सरकार हारी; प्रकाश पर्व पर PM मोदी का कानून वापसी का ऐलान

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

‘सबसे अहम देश’ भारत के साथ अच्छे संबंध चाहता है तालिबान

अफगानिस्तान में शासन कर रहे तालिबान (Taliban) ने भारत को क्षेत्र का सबसे अहम देश …

Leave a Reply