Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / प्रधानमंत्री मोदी आज गोरखपुर को देंगे 100 अरब की सौगात

प्रधानमंत्री मोदी आज गोरखपुर को देंगे 100 अरब की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को गोरखपुर आएंगे। वह खाद कारखाना और एम्स समेत 100 अरब की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। पीएम फर्टिलाइजर परिसर में लोकार्पण के बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे। सोमवार की शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया। सीएम ने कहा कि जनसभा में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की सुविधा का ख्याल रखा जाए।

योगी ने कार्यक्रम स्थल पर भाजपा पदाधिकारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर बिंदुवार समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के साथ रैली में आने वाले विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों एवं आमजन की सुरक्षा की भी चिंता करने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए मंगलवार का दिन इतिहास रचने वाला है। इसकी भव्यवता में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। प्रधानमंत्री 100 अरब की परियोजनाओं का तोहफा देंगे जो पूर्वी उत्तर प्रदेश के विकास का मील का पत्थर बनेगा।

सवा दो घंटे रहेंगे

प्रधानमंत्री दोपहर 12:30 बजे विशेष विमान से गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वहां से हेलीकाप्टर से करीब 12:50 बजे फर्टिलाइजर स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। वहां से सड़क मार्ग से मुख्य मंच तक जाएंगे। प्रधानमंत्री दोपहर 1 बजे से 2:15 बजे तक मंच पर मौजूद रहेंगे। पीएम एम्स और खाद कारखाने का लोकार्पण करने के बाद जनसभा को संबोधित भी करेंगे। करीब 2:20 बजे फर्टिलाइजर स्थित हेलीपैड से रवाना होकर प्रधानमंत्री 2:35 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से पांच मिनट बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। नरेन्द्र मोदी करीब दो घंटे 15 मिनट गोरखपुर में रहेंगे।

ये भी पढ़ें..

ट्रेन में ज्वलनशील पदार्थ के साथ सफर करना पड़ सकता है भारी

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे इस नेता ने थामा भाजपा का दामन…

देहरादून। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा (BJP) जमीनी मोर्चे पर मजबूती के लिए हर दांव …

Leave a Reply