Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / अपराध / लिवइन पार्टनर की हत्या के बाद लाश के पास खाना खाया, रात बिताकर आरोपी हुआ था फरार

लिवइन पार्टनर की हत्या के बाद लाश के पास खाना खाया, रात बिताकर आरोपी हुआ था फरार

हरियाणा। फरीदाबाद में लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है। 5 दिन पहले महिला पार्टनर की गला घोंटकर आरोपी फरार हो गया था। किसी को शक न हो इसके लिए शव के पास बैठकर आरोपी ने खाना बनाया, खाया और पूरी रात बिताई थी।

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद पुलिस को 5 अप्रैल को जीवन नगर निवासी मकान मालिक ने सूचित किया कि उसने किरायेदार के कमरे से बदबू आ रही है। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची और ताला तोड़ा तो देखा कि एक महिला की लाश मिली, जिसकी शिनाख्त खुशबू के रूप में हुई, जो कि उसी मकान में किरायेदार थी। मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त एनआईटी कुलदीप सिंह तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को जल्दी गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। पुलिस को अंदेशा हुआ कि वही शख्स महिला की चुन्नी से गला दबाकर हत्या करने के बाद से फरार है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

आरोपी बाजी उर्फ मसान को बिहार के फुलकिया से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी बाजी ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता था और मृतका खुशबू उसके साथ मजदूरी का काम काम करती थी।

वह पिछले तीन साल से एक साथ रह रहे थे। उसे काफी समय तक शक था कि उसकी दोस्ती किसी अन्य शख्स से भी है। इसी के चलते उसने खुशबू की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी और फिर शव के पास बैठ कर खाना बनाया खाया और पूरी रात शव के साथ ही रहा, फिर अगली सुबह कमरे को ताला लगाकर बिहार फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply