Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / दिल्ली / दिल्ली हाई कोर्ट में राजस्थान पुलिस के सिपाही ने खुद को गोली मारी

दिल्ली हाई कोर्ट में राजस्थान पुलिस के सिपाही ने खुद को गोली मारी

दिल्ली उच्च न्यायालय में तैनात 30 वर्षीय राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल ने बुधवार सुबह अदालत परिसर के अंदर खुद को गोली मार ली, दिल्ली पुलिस ने प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए कहा। घटना के बाद दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उच्च न्यायालय परिसर का दौरा किया।

रोहिणी कोर्ट के अंदर एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह द्वारा शहर के एक गैंगस्टर की कुछ दिनों पहले गोली मारकर हत्या करने की पृष्ठभूमि में, दिल्ली की अदालतें हाई अलर्ट पर हैं। पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी की सभी अदालतों में सुरक्षा बढ़ा दी है। शहर भर में 7 जिला अदालतों में, पुलिस दिल्ली उच्च न्यायालय की तरह एक सुरक्षा योजना बना रही है।

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) दीपक यादव ने कहा कि पुलिस को सुबह करीब साढ़े नौ बजे कांस्टेबल के आत्महत्या करने की सूचना मिली।

“उच्च न्यायालय की सुरक्षा में तैनात राजस्थान सशस्त्र कांस्टेबुलरी के एक कांस्टेबल की कथित तौर पर अपने सर्विस हथियार का उपयोग करके आत्महत्या कर ली गई है। आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह ड्यूटी पर आया था। वह छुट्टी से वापस आने के बाद आज ड्यूटी में शामिल हुआ था, ”यादव ने कहा।

पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल की मौत के पीछे कोई साजिश नहीं थी। पुलिस उसके सहयोगियों और परिवार के सदस्यों से इस बात की जांच करने के लिए बात कर रही है कि उसने अपनी जान लेने के लिए क्या प्रेरित किया।

About team HNI

Check Also

क्यों हत्या की दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ने अपनी पत्नी की

नई दिल्ली दिल्ली विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी पिंकी की हत्या में दूर के …

Leave a Reply