Wednesday , December 8 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत

Aryan Khan Bail Rejected: क्रूज़ ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिली. आर्यन खान पिछले 13 दिन से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. आज जब फैसला आया तो आर्यन खान और उसके साथ ही अर्बाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमीका को बड़ा झटका लगा है.

हाई कोर्ट जाएंगे आर्यन के वकील
इस मामले अब आर्यन के वकीलों के पास हाई कोर्ट जाने का विकल्प भी है. कोर्ट के फैसले के बाद आर्यन खान के वकीलों ने कहा कि हमें वो अब जमानत के लिए हाई कोर्ट का रुख करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर आज नहीं जा पाए तो कल जाएंगे. वकील ने कहा कि उम्मीद है हाईकोर्ट से हमें फैसला मिलेगा, पहले भी इस तरह के मामलों में हाईकोर्ट ने बेल दिया है.

गिरफ्तारी से लेकर अबतक 17 दिन हुए
2 अक्टूबर की रात ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज से NCB ने आर्यन को गिरफ्तार किया था. तब से लेकर अब तक 17 दिन बीत चुके हैं लेकिन आर्यन ड्रग्स केस में जेल से बाहर नहीं आ पाया है. शाहरुख परिवार भी टेंशन में है. हम आपको बता दें कि NCB को आर्यन के पास से ड्रग्स नहीं मिले हैं. लेकिन NCB ने कोर्ट में दावा किया कि आर्यन कई साल से ड्रग्स ले रहा है.

आरोप तो यहां तक लगाया गया कि आर्यन ड्रग्स के गिरोह से जुड़ा है. हालांकि बॉलीवुड से जुड़े लोग ही NCB के दावों पर सवाल उठा रहे हैं. आमतौर पर इस तरह के केस में जल्दी जमानत हो जाती है पर आर्यन का केस कानूनी पेचिदगियों में ऐसा उलझा है कि 17 दिन से वो बाहर नहीं आ पाया. 

सेशंस कोर्ट ने भी 14 अक्टूबर को सुनवार कर फैसला सुरक्षित कर लिया था. लेकिन छुट्टियों की वजह से फैसला आज तक के टल गया. शाहरुख ही नहीं बल्कि देश कि निगाहें सुपरस्टार के बेटे पर सेशंस कोर्ट के फैसले पर लगी थीं. 

ये भी पढ़ें..

आर्यन के लिए सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना- 17 रातों से जेल में रखना अवैध

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

1 दिन और 17 केस; भारत में ओमिक्रॉन की स्पीड से बढ़ी टेंशन

सावधान रहें, देश में कोरोना के नए रूप ‘ओमिक्रॉन’ का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा …

Leave a Reply