Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / साउथ एक्टर Puneeth Rajkumar का हुआ निधन

साउथ एक्टर Puneeth Rajkumar का हुआ निधन

कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का शुक्रवार को निधन हो गया. आज यानी कि 29 अक्टूबर को हर्ट अटैक आने के बाद उन्हें बेंग्लुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. अब उनके निधन की जानकारी क्रिकेटर Venkatesh Prasad ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है. एक्टर ने 46 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है. उनके निधन के बाद राज्य छुट्टी की घोषणा भी की गई है.

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar Health) को लेकर शुक्रवार को उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि पहले उन्हें सीने में दर्द उठा, जिसके बाद हॉस्पिटल ले जाया गया, जो कि हर्ट अटैक बताया जा रहा है. अब क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनका निधन हो गया है. क्रिकेटर ने लिखा, ‘ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि एक्टर पुनीत राजकुमार नहीं रहे. उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं.’ इसके साथ ही उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें.

एक्टर पुनीत को फैंस की ओर से अप्पु बुलाया जाता था. वो लेजेंड एक्टर राजकुमार और Parvathamma के बेटे हैं. उन्होंने 29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. उनकी इस फिल्म का नाम ‘Bettada Hoovu’ था, जिसे 1985 में रिलीज किया गया था. इतना ही नहीं उन्होंने कर्नाटक स्टेट अवॉर्ड में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड Chalisuva Modagalu और Yeradu Nakshatragalu में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जीता था.

पुनीत देशभर में अप्पू के नाम से 2002 में फेमस हो गए. उन्हें ये नाम फैंस की ओर से दिया गया. वो ‘अभी’, ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी फेमस फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘Yuvarathnaa’ में देखा गया था. इस मूवी (Puneeth Rajkumar Films) को इस साल रिलीज किया गया था. एक्टर होने के साथ-साथ वो दो बेटियों के पिता भी थे. 1999 में उन्होंने लव मैरिज अश्विनी से की थी.

ये भी पढ़ें..

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली जमानत

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply