Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / मनोरंजन / बेटी के लिए श्रीदेवी ने लिया भाईजान से पंगा, करने जा रही हैं यह काम
jahanvi sridevi
jahanvi sridevi

बेटी के लिए श्रीदेवी ने लिया भाईजान से पंगा, करने जा रही हैं यह काम

सलमान खान से दुश्मनी मोल लेना कितना भारी पड़ता है यह तो कोई जाकर विवेक ओवेरॉय से पुछे। भाईजान से अबतक जितनो ने दुश्मनी मोल लिया है उनका करियर डमाडोल ही चल रहा है और इस लिस्ट में अब श्रीदेवी का भी नाम आ गया है।

दरअसल, श्रीदेवी इन दिनों अपनी बेटी जाह्नवी कपूर का करियर संवारने में लगी हुईं हैं वो चाहती हैं कि उनकी बेटी को बी टाऊन के बड़े सितारों की फिल्मों में काम करे। श्रीदेवी ने जैसे बॉलीवुड पर राज किया उसी तरह बेटी जान्हवी को भी बी टाऊन की क्वीन के तौर पर देखना चाहती हैं और इसके लिए एक्ट्रेस इस समय रेशमा शेट्टी से बात कर रही है। श्रीदेवी चाहती हैं कि रेशमा उऩकी बेटी की बिजनेस मैनेजर बन जाए। जान्हवी के साथ बॉलीवुड में अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसी स्टार किड्स लॉन्च हो रही हैं।

आपको बत दे कि रेशमा शेट्टी सलमान खान की बिजनेस मैनेजर रह चुकी हैं। रेशमा कटरीना कैफ, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा की बिजनेस मैनेजर रह चुकी हैं। रेशमा शेट्टी सलमान से अपनी दुश्मनी के लिए मशहूर रही है। कहते हैं कि सलमान का करियर संवारने में रेशमा शेट्टी का हाथ रहा है लेकिन किसी बात पर दोनों की अनबन हो गई और सलमान ने रेशमा को हटा दिया। जान्हवी फिलहाल करण जौहर की फिल्म धड़क में काम कर रही है।

loading...

About team HNI

Check Also

कटप्पा समेत 8 के खिलाफ़ गैर-ज़मानती वारंट जारी

फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के खिलाफ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Traffic Bot