Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / नोटबंदी को लेकर फिर हमलावर हुई कांग्रेस, मोदी ने देश को 30 वर्ष पीछे ढकेला

नोटबंदी को लेकर फिर हमलावर हुई कांग्रेस, मोदी ने देश को 30 वर्ष पीछे ढकेला

गोवा कांग्रेस इकाई ने सोमवार को कहा कि नोटबंदी के फैसले ने देश को 30 वर्ष पीछे धकेल दिया और नववर्ष की पूर्व संध्या पर दिया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण फुस्स बम निकला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लुइजिन्हो फलेरो ने पणजी स्थित पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम देश की जनता के लिए अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे। लेकिन हमने पाया कि उत्तर प्रदेश, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों को देखते हुए सिर्फ छोटी-मोटी योजनाओं की घोषणा की गई। पूरा भाषण निर्थक और खोखला था।

फलेरो ने कहा कि केंद्र सरकार की शासन प्रणाली गुजरात मॉडल की तरह ही ‘दिवालिया’ बोल चुकी है। कांग्रेस नेता ने कहा कि गोवा में भाजपा नीत गठबंधन की सरकार कुशासन की सरकार बन चुकी है और उसका घटक दल (महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी) भी अक्सर राज्य सरकार के कामकाज की आलोचना करता रहा है।

फलेरो ने गोवा के पूर्व लोक निर्माण मंत्री सुदिन धावालिकर के हवाले से कहा, “गोवा में भाजपा के पिछले पांच वर्ष के शासन में अराजकता का माहौल रहा है। उन्होंने गोवा में हर चीज खत्म कर दी है। भाजपा मंत्रिमंडल के एक वरिष्ठ सदस्य के अनुसार, पिछले पांच वर्षो में भाजपा ने गोवा को 10 वर्ष पीछे कर दिया है।”

loading...

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड को हरसंभव मदद देगा केंद्र : रक्षा मंत्री

नई दिल्ली/देहरादून। आज रविवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *