Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: ट्रक को धक्का लगा रहे पांच लोगों को डंपर ने मारी टक्कर, दो भाइयों समेत तीन की मौत

उत्तराखंड: ट्रक को धक्का लगा रहे पांच लोगों को डंपर ने मारी टक्कर, दो भाइयों समेत तीन की मौत

कोटद्वार। पौड़ी जिले के कोटद्वार में शनिवार सुबह को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि बीईएल रोड पर सड़क किनारे ट्रक खड़ा हुआ था, जिसे कुछ मजदूर धक्का लगा रहे थे। तभी पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ओवरलोडेड डंपर सीधे ट्रक में जा घुसा। इस हादसे में ट्रक को धक्का लगा रहे तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं शवों को पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। हादसा सुबह सात बजे के करीब का बताया जा रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों की शिनाख्त 40 साल के सोहन सिंह पुत्र इंदर सिंह निवासी काशीपुर, 42 साल के अशोक पुत्र इंदर सिंह पता कचनार गोसाईं काशीपुर और 60 साल के स्वर्ण सिंह पुत्र प्रताप सिंह पता मानपुर काशीपुर के रूप में हुई है।

एसपी जया बलूनी ने बताया कि हादसे का कारणों की जांच की जा रही है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, वहीं दो अन्य घायल हो गए हैं। मरने वाले तीनों लोग उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर के रहने वाले थे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply