Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / टोक्यो ओलंपिक स्टार खिलाड़ी वंदना की भावुक अपील, बोलीं- बहुत बुरे दौर से गुजर रही मैं और मेरा परिवार

टोक्यो ओलंपिक स्टार खिलाड़ी वंदना की भावुक अपील, बोलीं- बहुत बुरे दौर से गुजर रही मैं और मेरा परिवार

  • शुक्रवार को ब्रिटेन से 4-3 से मैच हारने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम कांस्य पदक जीतने में भले ही असफल रही हो लेकिन इस ओलंपिक में इतिहास रच दिया है।


टोक्यो। उत्तराखंड की बेटी और हरिद्वार निवासी हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया ने शुक्रवार को मैच समाप्त होने के बाद अपने परिवार को लेकर लोगों से भावुक अपील की है। उन्होंने कहा… ‘मैं और मेरा परिवार इस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। इस दौरान साथ खड़े होने वालों का वंदना ने शुक्रिया किया।’ 
शुक्रवार को ब्रिटेन से 4-3 से मैच हारने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम कांस्य पदक जीतने में भले ही असफल रही हो, लेकिन इस ओलंपिक में उसने इतिहास रच दिया है। वंदना कटारिया का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने हैट्रिक लगाकर इतिहास रच दिया है। इस ओलंपिक में हैट्रिक लगाने वाली वह पहली खिलाड़ी बन गई हैं। अपने परिवार पर जातिसूचक शब्दों के हमलों के बाद पहली बार वंदना सामने आईं। वंदना ने मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा कि कुछ लोगों की वजह से वह और उसका परिवार इस समय बेहद बुरे दौर से गुजर रहा है। वह उन लोगों का शुक्रिया करती हैं जो इस बुरे दौर में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े हैं।
उन्होंने कुछ लोगों से अपील की है कि वह पहले ही कुछ घटनाओं से ही काफी आहत हैं। ऐसे में वो लोग उनकी और उनके परिवार की और दिक्कतें न बढ़ाएं। इससे उनको और उनके परिवार को तकलीफ होती है। ट्वीटर से जारी बयान में वंदना कटारिया ने कहा कि उनके नाम से सोशल मीडिया पर अनेक फेंक एकाउंट बना लिए गए हैं। जिनसे कई चीजों को लगातार शेयर किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि ऐसे एकाउंट पर वह ध्यान न दें और उनकी शिकायत करें, क्योंकि इससे उन्हें और उनके परिवार को परेशानी हो रही है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply