Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / पंजाब / “नवजोत सिद्धू से कहा, ‘चलो बात करते हैं'”: पंजाब के मुख्यमंत्री कहते हैं कि यहाँ कोई अहंकार नहीं है

“नवजोत सिद्धू से कहा, ‘चलो बात करते हैं'”: पंजाब के मुख्यमंत्री कहते हैं कि यहाँ कोई अहंकार नहीं है

नई दिल्ली: पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने आज कहा कि उन्होंने नवजोत सिद्धू से बात की है, जिन्होंने हाल ही में पार्टी के शीर्ष पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसमें सुझाव दिया गया है कि वे उन मुद्दों पर बात करें जिन पर उन्हें आपत्ति है। चन्नी ने आज संवाददाताओं से कहा, “जानबूझकर कुछ नहीं किया गया है। अगर किसी को किसी नियुक्ति पर आपत्ति है, तो मैं उस पर कठोर नहीं हूं। मेरे पास अहंकार नहीं है। मैंने उनसे कहा कि पार्टी सर्वोच्च है, चलो बात करते हैं।”


श्री सिद्धू ने श्री चन्नी द्वारा अपना मंत्रिमंडल नामित किए जाने के बाद पार्टी के साथ बिना किसी परामर्श के इस्तीफा दे दिया था।

इससे पहले आज, श्री सिद्धू ने एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें कहा गया कि वह नैतिकता से समझौता नहीं कर सकते और “अपनी अंतिम सांस तक सच्चाई के लिए लड़ेंगे।”

“मेरी लड़ाई मुद्दों पर आधारित है और मैं लंबे समय से इसके साथ खड़ा हूं। मैं अपनी नैतिकता, अपने नैतिक अधिकार से समझौता नहीं कर सकता। मैं जो देख रहा हूं वह पंजाब में मुद्दों, एजेंडा के साथ समझौता है। मैं आलाकमान को गुमराह नहीं कर सकता और न ही कर सकता हूं मैंने उन्हें गुमराह होने दिया, ”श्री सिद्धू ने पंजाबी में कहा, एक ऐसे कदम का बचाव करते हुए जिसने गांधी के फैसलों और उन पर उनके विश्वास पर सवाल उठाए हैं।

About team HNI

Check Also

आचार संहिता के उल्लंघन में कारगर साबित हो रहा है ‘सी-विजिल‘ एप, जानिए इसकी खासियत

देहरादून। आचार संहिता के उल्लंघन पर कड़ी निगरानी रखने के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा …

Leave a Reply