Wednesday , July 10 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, पांच की मौत, तीन घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, पांच की मौत, तीन घायल

नई दिल्ली/नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जेवर के कैलाश अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने बताया यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट से लगभग 25 किलोमीटर दूर रबूपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक बजे के करीब इको वैन में किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के कारण वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार होने वाला परिवार दिल्ली में रहता है। पीड़ित लोग झारखंड के रहने वाले हैं। ये लोग यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते दिल्ली से झारखंड के लिए इको वैन से जा रहे थे। जिन पांच लोगों की मौक हुई है, उनमें साउथ दिल्ली के थाना कालिंदी कुंज क्षेत्र के मदनपुर खादर स्थित जेजे कॉलोनी निवासी उपेंद्र (38), उसका भाई विजेंद्र (36), बिजेंद्र की पत्नी कांति देवी (30), बिजेंद्र की बेटी कुव ज्योति (12) और सुरेश (45) शामिल है।

जबकि हादसे में उपेन्द्र का बेटा सूरज (16), बिजेंद्र का बेटा आयुष (8) और आर्यन (10) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज जेवर के कैलाश अस्पताल में चल रहा है। जहां पर उनकी भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही अज्ञात वाहन के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply