Thursday , June 13 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / ट्रक और ऑटो की टक्कर में 12 श्रद्धालुओं की मौत, गंगा स्नान करने जा रहे थे सभी

ट्रक और ऑटो की टक्कर में 12 श्रद्धालुओं की मौत, गंगा स्नान करने जा रहे थे सभी

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। अल्हागंज थाना क्षेत्र में बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में टेंपो सवार सभी 12 श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएम उमेश प्रताप सिंह, एसपी अशोक कुमार मीणा और जलालाबाद विधायक हरिप्रकाश वर्मा मौके पर पहुंचे।  

पांचाल घाट जा रहे थे सभी श्रद्धालु:- जानकारी के मुताबिक गांव दमगड़ा के लोग ऑटो से गंगा स्नान करने फर्रुखाबाद के पांचाल घाट जा रहे थे। अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 12 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में आठ पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा है। 

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार:- एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद ऑटो में सवार पांच-छह लोग सड़क पर गिर गए थे। इनकी जान बच सकती थी, लेकिन ट्रक चालक ने हादसे के बाद इनके ऊपर से ट्रक गुजर दिया। लोगों की भीड़ जुटने पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हादसे पर दुःख जताया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यवक्त की है, साथ ही अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत बचाव करने और घायलों के समुचित निर्देश दिए हैं, साथ ही मृतकों के परिजनों से मिलकर संवेदना व्यवक्त करने को कहा है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply