Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / अपराध / रुड़की : पत्नी को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

रुड़की : पत्नी को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

रुड़की। सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। य​हां बिना बताए घर से बाहर जाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पति ने गुस्से में पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इस बीच बच्चों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दे। वही पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए के लिए भेज दिया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
बताया जा रहा है कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित इंडेरा निवासी अमन गाड़ी चलाता है। घर में उसकी पत्नी सोनिया और दो बच्चे हैं। पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद रहता था। अमन पत्नी के बिना बताए घर से बाहर जाने का विरोध करता था। रविवार को भी सोनिया बिना बताए घर से चली गई। अमन ने विरोध किया और दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि अमन ने गुस्से में घर की रसोई में रखे चाकू से पेट पर ताबड़तोड़ वार कर दिए जिससे सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई।
कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान, एसएसआई दीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आए। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अमन पत्नी के बिना बताए घर से बाहर जाने से नाराज था। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। विवाद में उसने चाकू से वार कर पत्नी की हत्या कर दी हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। ​वहीं मामले में रुडकी सीओ विवेक कुमार ने बताया कि मृतका के मायके पक्ष को सूचना दे दी गई है। इस मामले में अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply