Tuesday , May 17 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / निशंक के बाद धामी ने दिल्ली में जमाया डेरा, कुछ और नेता कतार में!

निशंक के बाद धामी ने दिल्ली में जमाया डेरा, कुछ और नेता कतार में!

देहरादून। दो दिन पहले रमेश पोखरियाल निशंक की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ हुई मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। इस मुलाकात को सियासी गलियारों में प्रदेश में भाजपा की सरकार गठन की संभावना के मद्देनजर जोड़-तोड़ की राजनीति के तौर पर देखा जा रहा है।
इसके बाद मंगलवार शाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा से सीधे दिल्ली जा पहुंचे। वह नड्डा व अन्य केंद्रीय नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। निशंक ने भी हाल ही में राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की थी। उनकी मुलाकात के सियासी निहितार्थ टटोले गए।
निशंक-नड्डा की मुलाकात को चुनाव मतगणना के बाद सम्भावित परिस्थितियों से जोड़कर देखा जा रहा है। उधर मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने धामी के दिल्ली दौरे को सामान्य करार दिया है। जबकि धामी की दिल्ली दौड़ रणनीतिक मानी जा रही है। धामी दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात कर सकते हैं। इधर सीएम के दिल्ली रवाना होते ही सियासी अटकलों का बाजार गरम हो गया है। इससे पहले पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के दर पर सीएम समेत तमाम बड़े नेताओं ने दस्तक दी थी तो उसके बाद भी सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply