Saturday , May 11 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / रुद्रपुर में हैवानियत : पैसों के लेनदेन में युवक के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से भर दी हवा, हालत गंभीर

रुद्रपुर में हैवानियत : पैसों के लेनदेन में युवक के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से भर दी हवा, हालत गंभीर

रुद्रपुर। सिडकुल की एक फैक्ट्री में कार्यरत दो कर्मचारियों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई। जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर गन से हवा भर दी। जिससे उसकी आंतें फट गईं। गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार सत्येंद्र मूल निवासी पीलीभीत हाल निवासी आनंद विहार फुलसुंगा ने बताया कि उसका भाई विजय सिडकुल सेक्टर-9 की परफेक्ट डायनामिक ऑटो में काम करता है। उसी कंपनी में बीसलपुर पीलीभीत (यूपी) निवासी मुनेंद्र पाल भी कार्य करता है। उसके भाई विजय व मुनेंद्र की होली से लगभग 10-12 दिन पूर्व आपस में रुपये के लेनदेन को लेकर गाली गलौज व हाथापाई हो गई थी। उस समय मुनेंद्र ने उसके भाई को धमकी दी थी, कि वह उसे छोड़ेगा नहीं।
बीती 30 मई को सुबह लगभग छह बजे उसका भाई कंपनी में ड्यूटी करने गया था। वहां मौका पाते ही मुनेंद्र ने उसके भाई के प्राइवेट पार्ट में कंपनी की एयर प्रेशर गन डालकर हवा भर दी। एयर प्रेशर के चलते उसके भाई की आंतें फट गई। कंपनी वाले उसके भाई को अस्पताल न ले जाकर किसी अन्य के कमरे पर छोड़ गए और आरोपी को वहां से भगा दिया।
पता चलने पर सत्येंद्र ने अपने भाई की हालत गंभीर देखते हुए उसे उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ अभय सिंह ने बताया कि दो लोगों के बीच विवाद हुआ था। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply