Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : बहन की शादी की तैयारी में जुटे फौजी की हादसे में मौत से मातम

उत्तराखंड : बहन की शादी की तैयारी में जुटे फौजी की हादसे में मौत से मातम

रामनगर। यहां एक सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाला नौजवान अपनी बहन की शादी के लिए घर आया हुआ था। परिवार में जश्न की तैयारी थी, लेकिन घर से बहन की डोली विदा हो पाती, उससे पहले ही भाई की दुनिया से विदाई हो गई। अचानक हुए इस हादसे से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। गांव में मातम पसरा है।
मिली जानकारी के अनुसार आनंद सिंह पुत्र मोहन सिंह सेना में कार्यरत थे। उनका परिवार छोई खुशालपुर में रहता है। आनंद की बहन की शादी थी। जिसके लिए वो छुट्टी लेकर घर आए हुए थे। 11 अप्रैल को वो किसी काम से रामनगर की ओर जा रहे थे। तभी आनंद की बाइक का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में आनंद के सिर पर गहरी चोट लगी। वो बेहोश थे। घायल जवान को आनन-फानन में हल्द्वानी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन जवान की हालत में सुधार नहीं हुआ।
कोई उम्मीद न देख परिजनों ने सेना से मदद मांगी। भारतीय सेना ने एयर एम्बुलेंस के जरिये घायल जवान को मिलिट्री हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया, लेकिन अफसोस कि डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद आनंद को बचाया नहीं जा सका। लखनऊ के मिलिट्री हॉस्पिटल में इलाज के दौरान आनंद का निधन हो गया। उधर आनंद की मौत की खबर मिलते ही शादी वाले घर में मातम पसर गया। गांव के लोग भी गमगीन हैं। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply