Wednesday , November 30 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : हाईकोर्ट के जज के नाम पर जिला कोर्ट के एडीजे से ठगे डेढ़ लाख!

उत्तराखंड : हाईकोर्ट के जज के नाम पर जिला कोर्ट के एडीजे से ठगे डेढ़ लाख!

हरिद्वार। यहां रोशनाबाद कोर्ट में एडीजे तृतीय से हाईकोर्ट के जज के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार जिला कोर्ट रोशनाबाद में एडीजे तृतीय ने बताया कि बताया रविवार को उनके फोन पर हाईकोर्ट के एक उनके परिचित जज का मैसेज आया। जिसमें उन्होंने अर्जेंसी दिखाते हुए तत्काल उनको डेढ़ लाख रुपए के गिफ्ट वाउचर ट्रांसफर करने को कहा। मैसेज भेजने वाले ने मीटिंग की व्यवस्था का हवाला दिया और तत्काल पैसा ट्रांसफर करने को कहा।
जिस नंबर से मैसेज आया था वह नंबर पैसा ट्रांसफर करने वाले एडीजे तृतीय के परिचित का था। इसलिए उन्होंने भी बिना समय गंवाए पैसा ट्रांसफर कर दिया। बाद में पता चला कि हाईकोर्ट के जज ने किसी पैसे की कोई डिमांड ही नहीं की थी और न ही किसी तरह का फोन पर कोई मैसेज किया था। इस बात का पता लगते ही एडीजे तृतीय ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी।
एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज के साथ ठगी की शिकायत के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि मामला काफी गंभीर है। इस मामले में तत्काल एक विशेष टीम को लगा दिया गया है। टीम मैसेज भेजने वाले का पता लगाने में जुट गई है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply