Saturday , February 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उप जिलाधिकारी के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान कई स्वास्थ्य कर्मी मिले नदारद

उप जिलाधिकारी के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान कई स्वास्थ्य कर्मी मिले नदारद

टिहरी। उप जिलाधिकारी घनशाली द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिलखी का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान एक सफाई नायक, एक वाहन चालक, एक वरिष्ठ सहायक, एक नर्सिंग अधिकारी, एक आंखों का चिकित्सक तथा दो आरबीएसके चिकित्सक अनुपस्थित पाए गए।

निरीक्षण के दौरान प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ उषा भट्ट ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपलब्ध सुविधाऑ एवं व्यवस्थाओं की संबंध में जानकारी दी गई। निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी घनशाली द्वारा चिकित्सालय में उपस्थित मरीजों से सुविधाओं के संबंध में बातचीत की गई, सभी उपस्थित मरीजों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्थाओं एवं सुविधाओं को संतोषजनक बताया गया तथा कोई भी शिकायत नहीं की गई।

उप जिलाधिकारी घनशाली द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य का हाल चाल भी जाना गया तथा उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित किया गया। उप जिलाधिकारी द्वारा दवाई वितरण केन्द्र, टीवी रोगी केंद्र, पैथोलॉजी केंद्र आदि का भी निरीक्षण किया गया। अनुपस्थित कार्मिकों का स्पष्टीकरण प्राप्त किया जा रहा है तथा निरीक्षण की विस्तृत रिपोर्ट जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल को भेजी जा रही है।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply