Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / Guest Post / कोरोना बचाव सामग्री और रक्त से वंचित न रहें जरूरतमंद, हमारा यही प्रयास : त्रिवेन्द्र

कोरोना बचाव सामग्री और रक्त से वंचित न रहें जरूरतमंद, हमारा यही प्रयास : त्रिवेन्द्र

  • पूर्व सीएम ने चार जिलों पौड़ी, रुद्रप्रयाग, चमोली और अल्मोड़ा में रवाना की कोरोना बचाव सामग्री
  • कोरोना के संकटकाल में आगे आकर जरूरतमंदों की मदद का संकल्प लें सभी लोग : पूर्व सीएम

देहरादून। आज शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा पौड़ी, रुद्रप्रयाग, चमोली और अल्मोड़ा जिलों में कोरोना बचाव सामग्री को रवाना किया गया सामग्री में मुख्यतः ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, पीपीई किट, मास्क सैनिटाइजर इत्यादि शामिल थे।

हर जरूरतमंद को समय से कोरोना बचाव सामग्री मिले इसके लिए समय-समय पर पूर्व सीएम द्वारा निरंतर कार्य किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र जरूरत वाले स्थानों पर जरूरतमंदों के लिए सामग्री भिजवा चुके हैं। पूर्व सीएम ने कोरोना बचाव सामग्री भिजवाने के साथ ही जरूरतमंदों के लिए मिशन रक्तदान को चलाया हुआ है ताकि ब्लड बैंकों में चल रही रक्त की कमी को दूर किया जाए। अबतक इस मिशन के अंतर्गत लगभग 550 से अधिक रक्त यूनिट को एकत्रित कर ब्लड बैंकों को दिया जा चुका है। रक्तदान शिविरों का सिलसिला आगे भी निरंतर चलता रहेगा।
पूर्व सीएम ने कहा कि संकट के इस दौर में हम हर वक्त जरूरतमंदों साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि इस संकटकाल में कोई भी जरूरतमंद कोरोना बचाव सामग्री तथा रक्त से वंचित ना रहे इस प्रयास के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी को आगे आकर जरूरतमंदों की मदद के संकल्प के साथ इस महामारी को मात देना है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल एवं भाजपा देहरादून के जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर जी उपस्थित रहे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply