Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / भाजपा के 20 विधायकों संग कांग्रेस से मिलकर सरकार बनाने का वायरल वीडियो फर्जी: त्रिवेंद्र

भाजपा के 20 विधायकों संग कांग्रेस से मिलकर सरकार बनाने का वायरल वीडियो फर्जी: त्रिवेंद्र

  • पूर्व सीएम ने कहा, इस वायरल वीडियो मामले में कराएंगे एफआईआर, डेढ़ महीने में तीसरी बार की गई साजिश

देहरादून। भाजपा के 20 विधायकों को साथ लेकर कांग्रेस से हाथ मिलाकर प्रदेश में सरकार बनाने की खबर वाले वायरल वीडियो को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फर्जी करार दिया है। उन्होंने कहा कि वह इस वीडियो मामले में एफआईआर कराएंगे। इस बारे में वह अपने वकील से बात कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी इसकी जांच कराने का अनुरोध किया।
इस बाबत पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने के दौरान यह तीसरा वीडियो है। इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए उन्होंने इसे एक साजिश भी बताया। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के जन्मजात कार्यकर्ता हैं। पार्टी को यहां तक पहुंचाने में कहीं न कहीं उनका भी योगदान है। इस वीडियो के बारे में वह अपने स्तर पर तो मालूम करेंगे ही, लेकिन उनकी सीएम से भी मांग है कि वह इसकी जांच कराएं। इसकी सच्चाई का पता लगना चाहिए।
उन्होंने आशंका जाहिर की कि कुछ ऐसे तत्व हैं, जिनका पैसा लेकर इस तरह के वीडियो बनाने का धंधा बन गया है। मामले की जांच होनी चाहिए और जनता के सामने सच्चाई आनी चाहिए। त्रिवेंद्र ने कहा कि पार्टी में टकराहट होती है। वह समझते हैं कि जब वह मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने सबके साथ समान व्यवहार किया। वकील से राय करने के बाद वह वायरल वीडियो के मामले में वह एफआईआर दर्ज कराएंगे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply