Wednesday , November 30 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / अंकिता हत्याकांड : हरदा ने ‘वीवीआईपी’ को लेकर किया धमाका!

अंकिता हत्याकांड : हरदा ने ‘वीवीआईपी’ को लेकर किया धमाका!

  • अपनी पोस्ट में किया दावा, कहा- बहुत ही वजनदार है व्यक्ति हैं ‘वो’ वीवीआईपी

देहरादून। चर्चित अंकिता हत्याकांड में उत्तराखंड के लोग उस वीवीआईपी के नाम के खुलासे की मांग कर रहे हैं कि जिसे ‘स्पेशल सर्विस’ देने से इंकार पर मासूम अंकिता की हत्या कर दी गई। एक तरफ ये मांग हो रही है तो एसआईटी भी दावा कर रही है कि उस व्यक्ति को तलाश किया जा रहा है। इन सबके बीच पूर्व सीएम हरीश रावत ने यह लिखकर ‘सनसनी’ फैला दी है कि ‘उस वीवीआईपी का चेहरा राजनीतिक लोगों के जेहन में साफ हो रहा है और वह बहुत ही ‘वजनदार’ व्यक्ति है। अब लोग हरदा की पोस्ट पर कमेंट करके उनसे उस वीवीआईपी के चेहरे ने नकाब हटाने की मांग कर रहे हैं।
कांग्रेसी दिग्गज हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखी है। इसमें हरदा कह रहे हैं ……………………….. ‘माननीय मुख्यमंत्री जी #अंकिता_भण्डारी ने अपनी पोस्ट में जिस #VIP का जिक्र किया था और यह कहा था कि स्पेशल एस्कॉर्ट करने के लिए मेरे ऊपर दबाव डाला जा रहा है। अभी तक उस वीआईपी की गिरफ्तारी का न होना लोगों को चिंता में डाल रहा है! राजनीतिक लोगों के जेहन में वह चेहरा कुछ-कुछ साफ होने लगा है। लोगों को संदेह है कि वह वीआईपी बहुत ही वजनदार व्यक्ति है और उत्तराखंड के राजनीतिक घटनाक्रम से उसका पहले भी संबंध रहा है। ज्यों-ज्यों ये बातें चर्चा में आ रही हैं, लोगों की चिंता और गहरी होती जा रही है! मैं राज्य के प्रबुद्ध जनमानस से प्रार्थना करना चाहूंगा कि अपने-अपने तरीके से अगले दो-तीन दिन में अपनी चिंता को अभिव्यक्ति दीजिए‌। चाहे उपवास के माध्यम से दीजिए, चाहे बयानों के माध्यम से दीजिए, चाहे सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दीजिए। मुख्यमंत्री जी राज्य के भरोसे को कायम रखिए।’

हरदा की इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। लोग लिख रहे हैं कि अगर उसका चेहरा जेहन में साफ हो रहा है तो उसके नाम का खुलासा आप क्यों नहीं कर रहे हैं। लोग मांग कर रहे हैं कि अगर वो इतना ही वजनदार है और उत्तराखंड के राजनीतिक घटनाक्रम से उसका पहले ही संबंध रहा है तो आप खुद ही उसके नाम का खुलासा क्यों नहीं कर देते। इससे अंकिता को न्याय दिलाने में मदद मिलेगी। हरदा की इस पोस्ट से लग रहा है कि उत्तराखंड की सियासत में बड़ा धमाका होने जा रहा है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply