Sunday , April 14 2024
Breaking News
Home / अपराध / देहरादून : दोस्त ने छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया रेप

देहरादून : दोस्त ने छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया रेप

देहरादून। नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक छात्रा ने युवक पर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म के दौरान अश्लील तस्वीर और वीडियो भी बनाई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मामले के अनुसार एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई कि वो 2 सालों से कोतवाली क्षेत्र में किराए के कमरे में रह रही है। डेढ़ साल पहले उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए राहुल शाह नाम के एक युवक से हुई थी। इंस्टाग्राम पर बातचीत करते-करते बात आगे बढ़ी तो झांसे में आकर उसने अपनी निजी फोटो आरोपी के साथ शेयर कर दी। उसके बाद आरोपी इन तस्वीरों के आधार पर ब्लैकमेल कर 7 महीने तक छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा। इसी दौरान आरोपी ने छात्रा की अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली।
नाराज छात्रा ने परेशान होकर पूरा मामला अपने परिजनों को बताया और कोतवाली में तहरीर दी। इसके बाद आरोपी ने थाने में आकर माफी मांगी और दोबारा इस तरह की हरकत न करने का वादा किया, लेकिन कई दिनों से आरोपी छात्रा के माता पिता और भाई को अलग-अलग नंबरों से फोन पर धमकियां दे रहा है। साथ ही आरोपी छात्रा की अश्लील फोटो और वीडियो उनके गांव के लोगों व दोस्तों को भेज दी।
छात्रा ने आरोप लगाया कि कुछ समय पहले उसका रिश्ता तय हुआ था। आरोपी ने उस लड़के को भी उसकी अश्लील तस्वीर और वीडियो भेज दी। नगर कोतवाली प्रभारी विद्या भूषण नेगी ने बताया कि मच्छी बाजार निवासी आरोपी राहुल शाह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply