Saturday , May 11 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : कलयुग है जनाब, सब कुछ मुमकिन है!

उत्तराखंड : कलयुग है जनाब, सब कुछ मुमकिन है!

  • सगे भांजे संग पांच बच्चें की मां फुर्र, सदमे में पति की हार्ट अटैक से मौत

काशीपुर। यह कलयुग है जनाब, सब कुछ मुमकिन है। ऐसी ही अविश्वसनीय घटना में सगे भांजे के प्रेम में पड़कर पांच बच्चों की मां फरार हो गई। मामले की जानकारी होने पर सदमे में आए पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक की मां ने बहू को बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 
मुरादाबाद के मैनाठेर निवासी एक महिला का विवाह काशीपुर के महेशपुरा निवासी व्यक्ति से हुआ था। पिछले दिनों उस महिला का भाई भी अपने परिवार के साथ आकर काशीपुर में रहने लगा था। महिला के भाई के पांच बच्चे हैं। इसी दौरान उसकी पत्नी का अपने भांजे से प्रेम संबंध शुरू हो गया। 28 सितंबर को युवक अपनी मां से मिलने मैनाठेर के ग्राम नागरिया गया था। पीछे से उसकी पत्नी अपने पांचों बच्चों को लेकर भांजे के साथ फरार हो गई। कॉलोनी के लोगों ने उसे फोन पर इस बारे में जानकारी दी।
इस सूचना के बाद वह मंगलवार को बस में सवार होकर काशीपुर लौट रहा था। बस के ठाकुरद्वारा पहुंचने पर उसे सीने में तेज दर्द महसूस हुआ। इस पर वह ठाकुरद्वारा तिकोनिया पर बस से उतर गया। उसने वहां मौजूद लोगों को अपनी परेशानी बताते हुए अस्पताल पहुंचाने की गुहार लगाई। लोगों ने एंबुलेंस को सूचना देकर उसे ठाकुरद्वारा के संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर मृतक की मां अन्य परिजनों के साथ ठाकुरद्वारा सीएचसी पहुंची। उसने बताया कि मंगलवार सुबह किसी ने काशीपुर से फोन कर बताया था कि उनके बेटे की पत्नी भांजे के साथ भाग गई है। उसकी मां ने अपनी बहू को बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply